ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर मुमताज की लेटेस्ट तस्वीर हुई वायरल, अब ऐसी दिखती हैं यह मशहूर एक्ट्रेस

मुमताज फिल्म डाकू मंगल सिंह में दारा सिंह के अपजोटिज नजर आई और उन्हें इस फिल्म से काफी लोकप्रियता मिली।
मुमताज ने राजेश खन्ना, शम्मी कपूर और धर्मेंद्र जैसे बड़े सितारों के साथ कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था।

अपने जमाने की मशहूर अदाकारा मुमताज ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। मुमताज की खूबसूरती और एक्टिंग का हर कोई दिवाना था। वहीं सोशाल मीडिया पर उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर वायरल हो रही है। मुमताज की इस ताजा तस्वीर में उनको पहचान पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा। इस तस्वीर में वह बिल्कुल ही बदली नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने ग्रे कलर का कोट पहना है। मुमताज ने राजेश खन्ना, शम्मी कपूर और धर्मेंद्र जैसे बड़े सितारों के साथ कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था।

1974 में बिजनेसमैन मधुर माधवानी से शादी के बाद वह लंदन चली गई थी और फिर वहीं रहने लगी। वह लंदन में एक बहुत लाइफ जी रही हैं उनके पति को बिजनेस के सिलसिले में इधर-उधर जाना पड़ता हैं। मयूर एक बहुत ही अच्छे परिवार से ताल्लुक रखते हैं। बता दें कि मयूर मुमताज के फैन थे, मुंबई में दोनों की मुलाकात हुई और यह दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे जिसके बाद इन्होंने शादी कर ली ​थी।

मुमताज की बड़ी नताशा की शादी एक्टर फरदीन खान से हुई और दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम दियानी इसाबेल खान हैं। मुमतात जल्द ही दूसरी बार नानी बनने वाली हैं उनकी बेटी की शादी एक बिजनेसमैन से हुई है। मुमताज ब्रेस्ट कैंसर सरवाइवर रह चुकी हैं। राजेश खन्ना, प्रेम चोपड़ा और शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी अच्छी दोस्ती थी। मुंबई में उनके कई घर हैं लेकिन वह भारत काफी कम आती हैं।

मुमताज की एक बहन मल्का है और उनका एक सौतेला भाई भी हैं जिसका नाम शाहरुख अंसारी है। मुमताज फिल्म डाकू मंगल सिंह में दारा सिंह के अपजोटिज नजर आई और उन्हें इस फिल्म से काफी लोकप्रियता मिली। 60 से लेकर 70 के दशक में उन्होंने काफी फिल्मों में काम किया। मुमताज ने उस समय के सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ 10 फिल्मों में काम किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.