March 24, 2017

ताज़ा खबर

 

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, अक्षय कुमार के रिकॉर्ड तोड़ने से एक कदम दूर

दिलचस्प बात यह है कि इस साल टॉप तीन फिल्मों में शुमार एयरलिफ्ट और रुस्तम में मुख्य भूमिका अक्षय कुमार ने निभाई है। वहीं पहले नंबर पर सलमान खान की सुल्तान है लेकिन एक बड़े स्टार के तौर पर अक्षय कुमार उभरकर सामने आए हैं।

Author नई दिल्ली | October 14, 2016 19:04 pm
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी अक्षय कुमार की रुस्तम को पीछे छोड़ते हुए साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने वाली है। अभी तक इस फिल्म ने 121.48 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। ये कलेक्शन रुस्तम से केवल 6 करोड़ कम है। रुस्तम ने 127.49 करोड़ रुपए कमाए थे। ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय से पहले कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है। इसी वजह से एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी मार्केट पर अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब हो सकती है। वीकेंड के अलावा सामान्य दिनों में भी फिल्म ठीक-ठाक बिजनेस कर रही है। बुधवार और गुरुवार को फिल्म ने 2.30 और 2.27 करोड़ की कमाई की है। ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट करके कहा एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ने दूसरे हफ्ते 27.35 करोड़ रुपए और कमाए। इससे दो हफ्तों में भारत में फिल्म का कलेक्शन बढ़कर 121.48 करोड़ हो गया है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी फिल्म एक हिट साबित हुई है।

Take 5- धोनी के बारे में कितना जानते हैं सुशांत सिंह राजपूत

दिलचस्प बात यह है कि इस साल टॉप तीन फिल्मों में शुमार एयरलिफ्ट और रुस्तम में मुख्य भूमिका अक्षय कुमार ने निभाई है। वहीं पहले नंबर पर सलमान खान की सुल्तान है लेकिन एक बड़े स्टार के तौर पर अक्षय कुमार उभरकर सामने आए हैं। अक्षय की तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं। तीनों ने मिलकर 364.73 करोड़ कमाए जबकि सलमान का सुल्तान ने 300.45 करोड़ कमाए। वहीं इस समय सुशांत पांचवें नंबर पर हैं। एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है। फिल्म भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। इसमें दिशा पटानी, कियारा आडवाणी, अनुपम खेर और भूमिका चावला मुख्य भूमिकाओं में हैं। अपनी परफॉरमेंस के लिए सुशांत को काफी सराहना और प्रशंसा मिल रही हैं।

Read Also: एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी देखने के बाद जब अंकिता लोखंडे ने किया सुशांत सिंह राजपूत को फोन

बता दें कि छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब बड़े पर्दे के बड़े खिलाड़ी बन चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपना अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट पूरा किया। यानि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक को पूरा किया है। उन्होंने सिर्फ शौहरत ही नहीं पैसा भी खूब कमाया है। लेकिन 30 वर्षीय इस कलाकार के लिए पैसा मायने नहीं रखता, सिर्फ उनकी काबिलियत रखती है। सुशांत ने कहा- मेरे साथ कैमरा की इक्वेशन बदलती नहीं है आप कैमरा को मेरे सामने लगा दें, या मैं लाइव ऑडियंस के सामने रहूं, बस पे चेक बदलते हैं। लेकिन मेरे लिए वह मायने नहीं रखता है क्योंकि मेरे पास बहुत पैसा है, मैं इस बारे में सोचता भी नहीं हूं। यह बस यहां पड़ा रहता है। अगर मैं बोर हो जाता हूं तो एक महंगी बाइक खरीद लेता हूं जिसकी मुझे जरूरत भी नहीं होती है।”

Read Also: धोनी की बायोपिक में यंग धोनी की भूमिका निभाने वाले बच्चे से मिले महेंद्र सिंह धोनी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 7:04 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग