ताज़ा खबर
 

Box Office Collection: ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ दूसरे हफ्ते में छू लेगी 100 करोड़ का आंकड़ा

MS Dhoni The Untold Story Box Office Collection: सुशांत सिंह राजपूत की कड़ी मेहनत रंग लाई और फिल्म एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी ने शानदार कमाई की, लेकिन जहां तक फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की बात है तो पहले हफ्ते में यह ऐसा करने में नाकाम रही।
Author नई दिल्ली | October 7, 2016 12:03 pm
MS Dhoni Box Office Collection: सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का बैटिंग स्टाइल कॉपी करने के लिए की थी कड़ी मेहनत।

कयास लगाए जा रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ एक हफ्ते के भीतर ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की इस बायोपिक ने पहले हफ्ते में कुल 94.13 करोड़ की कमाई की है। यानि सुशांत सैकड़ा लगाने से बस थोड़ा सा चूक गए। लेकिन उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म दूसरे हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। बता दें कि ओपनिंग डे (शुक्रवार) पर फिल्म ने 21.30 करोड़ की कमाई की, शनिवार को आंकड़ा थोड़ा गिरा और आखिरी शो खत्म होने तक फिल्म ने 20.60 करोड़ बटोरे। रविवार को फिल्म ने सबसे ज्यादा 24.10 करोड़ कमाए। सोमवार और मंगलवार को फिल्म की कमाई क्रमशः 8.51 करोड़ और 7.52 रही। बुधवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा थोड़ा और नीचे आया और इसने 6.60 करोड़ की कमाई की। गुरुवार को फिल्म ने सबसे कम यानि 5.50 करोड़ कमाए।

बता दें कि यह पूरा आंकड़ा फिल्म के हिंदी, तमिल और तेलगू वर्जन की कमाई को मिलाकर है। इसमें फिल्म की बाहर की कमाई जोड़ी नहीं गई है। लेकिन यदि फिल्म की भारत से बाहर की कमाई को इस आंकड़े में जोड़ दिया जाए तो यह 100 करोड़ को पार कर जाती है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जहां तक बात है तो फिल्म का बिजनेस वक्त के साथ कमजोड़ पड़ा है और आने वाले वक्त में इसका बिजनेस और भी डाउन हो जाएगा। इस हफ्ते रिलीज हुई हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर स्टारर मिर्जिया भी ‘धोनी’ के बिजनेस को प्रभावित करेगी।

गौरतलब है कि फिल्म ‘धोनी’ में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी के अंदाज और उनके बैटिंग स्टाइल को कॉपी करने के लिए कड़ी मेहनत की है। इसका एक वीडियो सुशांत ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था। सुशांत फिल्म में दिशा पट्टानी का अभिनय भी दिल छू लेने वाला है।

Read Also: REVIEW: बेमिसाल लव स्टोरी है ‘मिर्जिया’, दिखी हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर की मेहनत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग