ताज़ा खबर
 

तो इस तरह हुई थी साक्षी और महेंद्र सिंह धोनी से पहली मुलाकात? देखिए वीडियो

साक्षी उस वक्त कोलकाता के एक होटल में इंटर्नशिप कर रही थीं, और धोनी उसी होटल में ठहरे हुए थे। जब धोनी जब होटल पहुंचते हैं तो उन्हें अहसास होता है कि उन्होंने अपने रूम का की-कार्ड कहीं खो दिया है।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 12:29 pm
सुशांत सिंह राजपूत धोनी के किरदार में और कियारा आडवाणी साक्षी धोनी के किरदार में।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी 2016 में रिलीज हुई उन बॉलीवुड फिल्मों में है जिन्हें दर्शकों न सिर्फ हाथों-हाथ लिया बल्कि क्रिटिक्स से लेकर फैन्स सभी ने खूब तारीफ की। फिल्म भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी की असली कहानी पर आधारित है। दो बार प्यार में पड़े क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पहली प्रमिका की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्हें साक्षी से प्यार हुआ और उन्होंने उसी से शादी भी की। लेकिन क्या आप जानते हैं कि धोनी की साक्षी से पहली मुलाकात कहां और कैसे हुई थी? धोनी की बायोपिक में इसे बखूबी दिखाया गया है।

साक्षी उस वक्त कोलकाता के एक होटल में इंटर्नशिप कर रही थीं, और धोनी उसी होटल में ठहरे हुए थे। जब धोनी जब होटल पहुंचते हैं तो उन्हें अहसास होता है कि उन्होंने अपने रूम का की-कार्ड कहीं खो दिया है। वह नजदीज की ड्यूटी पर मौजूद साक्षी को यह समस्या बताते हैं, और वह उन्हें लेकर होटल रिसेप्शन पर जाती हैं। साक्षी एमएसधोनी को पहचान नहीं पाती हैं और उनसे उनका नाम पूछ लेती हैं। इस पर धोनी अपना चश्मा उतारते हैं कि शायद उसके बाद वह उन्हें पहचान सकें। लेकिन साक्षी इसके बाद भी धोनी को नहीं पहचान पाती हैं और दोबारा नाम पूछती हैं। इस पर धोनी बहुत शालीनता से अपना नाम बता देते हैं। रूम नंबर पूछने के बाद साक्षी , धोनी से उनका आईडी प्रूफ मांगती हैं जिसके पास में होने के बावजूद धोनी यह बहाना बनाते हैं कि उनके पास आईडी प्रूफ नहीं है, वह कहते हैं कि उनका आईडी रूम में है।

इसके बाद जब बिना आईडी के साक्षी धोनी को रूम की चाभी देने से मना करती हैं तो धोनी उन्हें सजेशन देते हैं कि वह उनके साथ रूम चलकर उसे खोल दें और वहां से वह उन्हें अपनी आईडी दिखा देंगे। इस पर साक्षी मान जाती हैं। धोनी रूम में पहुंचने के बाद साक्षी को अपना आईडी प्रूफ दिखाते हैं और बाद में जब होटल स्टाफ उन्हें बताता है कि वह इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन हैं तो वह फूल लेकर धोनी को सॉरी बोलने जाती हैं। इस पर धोनी साक्षी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वह खुश हैं कि साक्षी अपना काम कर रही थीं। बिना किसी की परवाह किए, धोनी साक्षी से उनका ऑटोग्राफ भी लेते हैं। सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म MS Dhoni The Untold Story 2016 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 112.70 करोड़ की कमाई की है। देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग