ताज़ा खबर
 

जानिए इस महीने कौन सी फिल्में होंगी रिलीज, स्टार कास्ट के अलावा क्यों हैं खास, जानिए

October Movie Release: इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों में हर्षवर्धन कपूर की 'मिर्जिया', अजय देवगन की 'शिवाय' और रणबीर कपूर की 'ऐ दिल है मुश्किल शामिल' हैं।
Author नई दिल्ली | October 4, 2016 17:46 pm
अक्टूबर में रिलीज होंगी यह फिल्में।

इस महीने रिलीज होने जा रही फिल्मों में तीन बड़े नाम शामिल हैं। महीने की शुरूआत होगी अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म ‘मिर्जिया’ से। फिल्म में हर्षवर्धन के अलावा सायामी खेर भी नजर आएंगी। दोनों के लिए ही हिंदी सिनेमा में यह डेब्यू का मौका है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित यह फिल्म पंजाबी लोककथाओं के मिर्जा-साहिबां से प्रेरित है। शूटिंग की बात करें तो राजस्थान के अलावा पाकिस्तान के कई अनजान हिस्सों में फिल्म की शूटिंग हुई है। इन दोनों नए कलाकारों की एक्टिंग के अलावा फिल्म के सेट और लोकेशन भी देखने लायक होंगे। फिल्म की स्टार कास्ट पहले ही प्रमोशन में व्यस्त है। इंडस्ट्री में पहली फिल्म होने के नाते यह फिल्म हर्ष और सायामी के लिए कई मायनों में महत्वपूर्ण है। शंकर, एहसान और लॉय का म्यूजिक फिल्म को एक्सट्रा मायलेज दिला सकता है। फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

फिल्ममेकर करण जौहर ने लंबे अरसे बात किसी फिल्म का निर्देशन, प्रोडक्शन और स्क्रिप्ट लिखी है। हम बात कर रहे हैं 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल की’। इससे पहले फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में करण ने यह तीनों काम किए थे। ‘ऐ दिल ऐ मुश्किल’ एक लव ट्राएंगल स्टोरी है, आम तौर पर पारिवारिक फिल्में बनाने वाले करण के लिए यह पहला मौका है कि जब वह इस तरह की फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक पहले ही हिट हो चुका है। अरिजीत सिंह की आवाज और प्रीतम का संगीत लोगों की जुबान पर चढ़ कर बोल रहा है। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में ऋषि कपूर के बेटे अभिनेता रणबीर कपूर, रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। ट्रेलर में फवाद खान भी नजर आते हैं जिसके चलते फिल्म को उरी हमले के बाद हो रहे पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने के विरोध पर विवादों का सामना करना पड़ा है।

इसी महीने की 28 तारीख को एक और बड़ी फिल्म रिलीज होगी जिसके करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के साथ तगड़ी टक्कर होने की उम्मीद की जा रही है। हम बात कर रहे हैं अजय देवगन निर्देशित फिल्म ‘शिवाय’ की। फिल्म में लीड रोल में अजय देवगन खुद हैं, इसके अलावा फिल्म का प्रोडक्शन और निर्देशन भी उन्हीं ने किया है। संगीत निर्देशन मिथून ने किया है और फिल्म में अजय के साथ सयेशा सहगल, अली काजमी, वीर दास और इरिका कार भी नजर आएंगी। फिल्म एक एक्शन और एडवेंचर फिल्म है। फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। बादशाह की आवाज में गाया गया गाना ‘बोलो हर हर हर’ का वीडियो और लिरिक्स लोगों को काफी पसंद आए हैं। अब देखना यह होगा कि इस महीने रिलीज होने जा रही इन तीनों बड़ी फिल्मों में कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रेस में सबसे आगे निकलती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग