ताज़ा खबर
 

मार्च से शुरू होंगी रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग

निर्देशक रोहित शेट्टी के पहले गोलमाल के तीनों पार्ट ने दर्शकों का काफी मंनोरंजन किया था।
फिल्म गोलमाल-3 से लिया गया दृश्य।

रोहित शेट्टी अपनी फिल्म गोलमाल सीरीज का चौथा पार्ट लेकर आ रहे हैं। इससे पहले खबरें आ रही थी गोलमाल इसी साल दिवाली पर रिलीज की जाएगी लेकिन गोलमाल की टीम रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 0.2 के साथ अपनी फिल्म का क्लैश नहीं चाहती इसलिए ​फिल्म की गोलमाल-4 अगली साल रिपब्लिक डे पर रिलीज होगी। वहीं सूत्रों की मानें तो गोलमाल अगेन की शूटिंग मार्च से शुरू होगी।

गोलमाल-4 में अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी के अलावा एक्ट्रेस में परिणीति चोपड़ा होंगी। इसके अलावा तब्बू भी गोलमाल 4 का हिस्सा होंगी। निर्देशक रोहित शेट्टी के पहले गोलमाल के तीनों पार्ट ने दर्शकों का काफी मंनोरंजन किया था। गोलमाल सीरीज का पहला पार्ट 2006 में रिलीज किया गया था जिसका नाम गोलमाल-फन अनलिमिटेड था।

रोहित ने फिल्म के दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया और इस बार इसका नाम गोलमाल रिटर्न्स रखा। तीसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर 2010 में रिलीज किया गया जिसका टाइटल था गोलमाल-3। अब तक रिलीज किए गए इस सीरीज के सभी पार्ट हर 2 साल के फासले में लाए गए और इस बार फिल्म का चौथा पार्ट पूरे 6 साल के बाद आ रहा है। फिल्म के चौथे पार्ट का नाम गोलमाल अगेन होगा।

इतनी लंबी स्टार कास्ट का सीधा सा मतलब है कि फिल्म का बजट हल्का फुल्का नहीं होगा। साथ ही रोहित अपनी फिल्मों में एक्शन सीन्स कराने के लिए फेमस हैं। वह अपनी हिंदी फिल्मों को साउथ इंडियन टच देते हुए खूब सारा एक्शन मसाला उसमें डालते हैं। फिल्म की रिलीज डेट और फर्स्ट लुक आना अभी बाकी है। जिन लोगों ने फिल्म के तीनों पार्ट देख रखे हैं। वह इसका जरूर बेसब्री से इंतिजार कर रहे होंगे।

वीडियो: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का टीजर हुआ रिलीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.