ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार के साथ अपनी नाराजगी वाली खबरों पर मौनी रॉय ने दी सफाई

अक्षय कुमार के साथ नाराजगी वाली खबर पर मौनी रॉय ने कहा- मैं खुद इस खबर को सुनकर चकित हो गई थी।
मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ नाराजगी की खबर को नकारा।

अक्षय कुमार की गोल्ड के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने एक्टर के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। अक्की के साथ शूट की उनकी कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। ऐसी खबरें आ रही थीं कि मौनी गोल्ड में अपने किरदार ने नाखुश हैं। कई सूत्रों का कहना था कि एक्ट्रेस फिल्म में कुमार की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी और उनका रोल बहुत छोटा है। फिल्म की कहानी पूरी तरह से अक्षय कुमार, अमित साध, सन्नी कौशल और कुणाल कपूर के इर्द-गिर्द घूमती है।

मौनी की नाराजगी वाली खबरों पर जब पिंकविला ने एक्ट्रेस से कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया। नागिन स्टार ने कहा- मैं खुद इस खबर को सुनकर चकित हो गई थी। मुझे सच में नहीं पता कि इस तरह की बकवास खबर कौन बनाता है। यह बात साफ है कि कुछ लोग मुझसे नफरत करते हैं। मैं केवल इतना कहना चाहती हूं कि कृपया फिल्म की रिलीज का इंतजार करें। मैं बगुत खुश हूं और आभारी हूं कि मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला। हालांकि एक्ट्रेस कॉन्ट्रैक्ट से बंधी हुई हैं इसी वजह से उन्होंने अपने किरदार को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी।

कई ऐसी खबरें आई थी जिनमें कहा जा रहा था कि गोल्ड में मौनी को रोल सलमान खान की रिकमेंडेशन की वजह से मिला है। यह बात सभी को पता है कि बिग बॉस सीजन 10 के दौरान भाईजान और रॉय की दोस्ती हुई थी। जिसपर फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने आगे आकर सफाई दी थी। उन्होंने कहा था- मौनी रॉय को गोल्ड में उनके टैलेंट की वजह से लिया गया है, न कि किसी की सिफारिश की वजह से।

रितेश सिधवानी ने कहा था- “ईमानदारी से कहूं तो किसी ने उनकी सिफारिश नहीं की। वह टैलेंटिड हैं। यह कहकर कि किसी ने उसकी सिफारिश की है, उनके टैलेंट को नजरअंदाज करना होगा। फिल्म के लिए उन्होंने शानदार ऑडिशन दिया था। फरहान (अख्तर), रीमा (कागती) सभी ने उनका ऑडिशन देखा और इसके बाद हमने उन्हें चुना, जैसे दूसरे स्टार्स को चुनते हैं।”

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग