ताज़ा खबर
 

मौनी रॉय ने सलमान खान संग किया नागिन डांस, शेयर की शूटिंग से पहले की भी तस्वीरें

Mouni Roy Naagin Dance with Salman Khan: सलमान भी कहां कम ठहरे उन्होंने मौनी को इच्छाधारी नागिन बताकर उससे मणि मांग ली। इस पर मौनी ने कहा कि मणि तो नहीं है, मौनी चलेगी। सलमान ने भी झट से हां कर दी।
Author नई दिल्ली | November 20, 2016 11:00 am

कलर्स टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस के दसवें सीजन में धमाल मचाने शनिवार को पहुंचीं एक्ट्रेस मौनी रॉय। मौनी कलर्स टीवी के ही शो नागिन में काम कर चुकी हैं और फिलहाल वह इसी शो के दूसरे सीजन में लीड रोल प्ले कर रही हैं। बिग बॉस के ‘वीकेंड का वार’ में मौनी ने सलमान के साथ जमकर मस्ती की। 4 साल से उनके ब्वॉयफ्रेंड रहे टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के साथ जहां मौनी के रिश्ते ठीक नहीं चल रही हैं वहीं बिग बॉस के सेट पर उन्होंने सलमान के लिए अपने लगाव का इजहार कर दिया। इसके अलावा मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी सलमान के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं। शूटिंग के दौरान मौनी ने कहा कि बाबा ओम उनके सपने में आए, और उन्होंने कहा कि अगर आप एक सीन सलमान के साथ करेंगी तो आपका करियर चांद तक पहुंच जाएगा। मौनी ने सलमान से कहा कि आपको विलेन बनना होगा।

सलमान भी कहां कम ठहरे उन्होंने मौनी को इच्छाधारी नागिन बताकर उससे मणि मांग ली। इस पर मौनी ने कहा कि मणि तो नहीं है, मौनी चलेगी। सलमान ने भी झट से हां कर दी। मौनी सलमान के साथ एक डांस सीन करने की शर्त पर उनके साथ होने को राजी हो गईं। फिर क्या था, सलमान और मौनी ने बिग बॉस के सेट पर जमकर नागिन डांस किया। गौरतलब है कि नागिन-2 में मौनी मां और बेटी दोनों का ही किरदार निभा रही हैं, इस हिसाब से शो में उनका डबल रोल है। साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए मौनी ने तुम बिन-2 फिल्म में एक ‘डांस नंबर नचणा आउंदा नई’ में भी डांस करती नजर आ रही हैं।

मौनी ने सलमान के साथ अपनी तस्वीरें अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की हैं। उन्होंने सलमान के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है जिसमें वह सलमान के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। मौनी ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- फैनगिरी फॉर लाइफ। अब आप इससे यह तो अंदाजा लगा ही सकते हैं कि मौनी सलमान खान की कितनी बड़ी ‘जबरा फैन’ हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से भी सलमान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें मौनी और सलमान साथ में बैठे है। इस फोटो के कैप्शन में मौनी ने लिखा है, “Always a school girl around him.”

A fangirl for life❤️

A post shared by mon (@imouniroy) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग