ताज़ा खबर
 

तुम बिन के ‘आइटम सॉन्ग का टीजर’: देखिए टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय की बड़े पर्दे पर पहली झलक

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर धारावाहिक नागिन-2 की एक्ट्रेस मौनी रॉय 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म 'तुम बिन-2' में एक आइटम नंबर पर ठुमके लगाती नजर आएंगी।
Author नई दिल्ली | November 7, 2016 13:07 pm
फिल्म तुम बिन-2 के आइटम नंबर पर डांस करतीं एक्ट्रेस मौनी रॉय।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर धारावाहिक नागिन-2 की एक्ट्रेस मौनी रॉय 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘तुम बिन-2’ में एक आइटम नंबर पर ठुमके लगाती नजर आएंगी। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म तुम बिन का सीक्वल होगी। फिल्म में मौनी रॉय जिस गाने पर डांस करती नजर आएंगी वह असल में एक पंजाबी गाना है जिसके बोल हैं- “तेरे नाल नचण दा जी करदा, की करिए नचणा आंदा नई”। इस गाने में वह एक हॉट देसी पंजाबी गर्ल के रूप में दिखेंगी।

इस गाने को गाया है हेडी सिंधू और नेहा कक्कड़ ने। गाने में मशहूर रैपर रफ्तार का रैप भी शामिल किया गया है। मालूम हो कि मौनी एक प्रोफेश्नल डांसर नहीं हैं, इस गाने में उनके डांस स्टेप्स कॉरियोग्राफर रेमो डिसूजा है। गाने के वीडियो की छोटी सी क्लिप इंस्टाग्राम पर नवीन साहा ने अपलोड की है, जिसमें आप हॉट एंड हैप्पनिंग मौनी को देख सकते हैं। गौरतलब है कि फिल्म में नेहा शर्मा और आदित्य शील लीड रोल में हैं।

तकरीबन 15 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘तुम बिन’ आज भी दर्शकों के दिलों से जुड़ी हुई है। उस वक्त प्रियांशु चैटर्जी, संदली सिन्हा, हिमांशु मलिक, राकेश वशिष्ट और अमृता प्रकाश को कास्ट करके बनाई गई यह फिल्म अनुभव सिन्हा ने निर्देशित की थी। और अब एक बार फिर लोगों को धड़काने के लिए अनुभव इस फिल्म का सीक्वल Tum Bin 2 लेकर आ रहे हैं।

यह फिल्म एक बार फिर एक भारतीय रोमेंटिक ड्रामा फिल्म होगी जिसके निर्माता हैं भूषण कुमार। फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले बनी है। फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2016 में शुरू की गई थी जिसकी आधिकारिक घोषणा मार्च 2016 में की गई। और यदि सूत्रों की मानें तो अनुभव एक बार फिर एकोन को भारत लाने के लिए बेताब हैं। एकोन वही सिंगर हैं जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘रावन’ के लिए ‘छम्मक छल्लो’ सॉन्ग गाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.