ताज़ा खबर
 

जानिए अक्षय कुमार की किस फिल्म से नागिन 2 एक्ट्रेस मौनी रॉय करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू

फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग इस साल के अंत तक पूरी कर ली जाएगी और फिल्म को अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म गोल्ड को रीमा काग्ती डॉयरेक्ट करेंगी।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 11:51 am

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में मौनी के अपोजिट अक्षय कुमार लीड एक्टर होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक पूरी कर ली जाएगी और फिल्म को अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म गोल्ड को रीमा कागती डायरेक्ट करेंगी। फिल्म की कहानी हॉकी पर आधारित होगी। देश की आजादी के बाद पहली बार जब भारत ने हॉकी में ओलम्पिक मेडल जीता था। उसी घटना को फिल्म में दिखाया जाएगा।

कुछ दिनों पहले एक सूत्र ने फिल्म के संदर्भ में बताया था, “फिल्म में मौनी रॉय एकदम अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने में 20 से 25 दिनों तक चलेगी। फिल्म मेल एक्टर डोमिनेटेड होगी लेकिन कुछ फीमेल एक्ट्रेस के रोल होंगे।” सूत्र ने यह भी बताया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट राजेश देवराज ने लिखी है। स्क्रिप्ट हॉकी पर आधारित है जिसमें कुछ फिक्शन भी जोड़ा गया है।

गौरतलब है कि मौनी रॉय ने चर्चित टीवी शो नागिन के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह काम से थोड़ा ब्रेक लेकर अमेरिका पहुंच गई हैं जहां वह जमकर मस्ती कर रही हैं। नागिन-2 में शिवांगी नाम की इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय शिकागो में अपने दोस्तों के साथ इन दिनों जमकर मस्ती कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वह ब्लैक बूट्स और वन पीस ड्रेस पहन कर अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं।

बता  दें की मौनी रॉय बिग बॉस सीजन-10 में परफॉर्म भी कर चुकी हैं और इसी के बाद सलमान से उनकी अच्छी दोस्ती होने की चर्चा चली थी। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि जल्द ही सलमान मौनी को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ने मौनी के अंदर गजब की कार्य क्षमता देखी है।  हांलाकि अभी तक इस बात कि कोई खबर नहीं आई है कि सलमान के साथ भी मौनी राय कोई फिल्म करने वाली हैं। गौरतलब हैं कि मौनी फिल्म तुम बिन-2 में एक स्पेशल डांस नंबर में नजर आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग