ताज़ा खबर
 

रामलीला में शूर्पणखा बनीं सोफिया हयात, देखें वीडियो

ब्रिटिश मॉडल, सिंगर और एक्टर सोफिया हयात को वॉग इटैलिया ने 2012 में ‘Curvy Icon’ के खिताब से नवाजा था। सितंबर 2013 की एफएचएम सूची में उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी महिला में 81वां स्थान दिया गया था।
दिल्ली की रामलीला में मॉडल सोफिया बनीं शूर्पणखा। Image Source: Instagram

एक महीने पहले सोफिया हयात मॉडल से नन बन गई थीं। जिसकी वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं। अब दिल्ली की रामलीला में वो शूर्पणखा का किरदार निभा रही हैं। शूर्पणखा रावण की बहन थी। जिसकी राम के छोटे भाई लक्ष्मण ने नाक काट दी थी। दिल्ली के लाल किला मैदान में होने वाली रामलीला में कई बॉलीवुड और टीवी सितारे रामलीला करते हुए नजर आ रहे हैं। गुरुवार को हुए शूर्पणखा खंड में शक्ति कपूर ने ‘खर’ का रोल निभाया। वहीं बुधवार को वनवास खंड में अश्मित पटेल ने ‘भरत’ का और पंकज धीर ‘दशरथ’ का किरदार निभाते हुए दिखे। बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोफिया ने इस साल अप्रैल में अपना आध्यात्मिक अवतार सभी के सामने पेश किया था। उन्होंने कहा था कि अब वो मदर सोफिया बन गई हैं। 2013 के बिग बॉस के सातवें सीजन में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करने वाली सोफिया कैंडी ब्रार, आतिफ अजिम, एजाज खान और विवेक मिश्रा के साथ नजर आई थीं।

Mirzya movie review: ‘रंग दे बसंती’ जैसा जादू नहीं चला पाए राकेश ओमप्रकाश मेहरा

ब्रिटिश मॉडल, सिंगर और एक्टर सोफिया हयात को वॉग इटैलिया ने 2012 में ‘Curvy Icon’ के खिताब से नवाजा था। सितंबर 2013 की एफएचएम सूची में उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी महिला में 81वां स्थान दिया गया था। इसके अलावा उन्हें वेलकम: बाजी मेहमान नवाजी की सिरीयल में भी देखा गया था।

Landing!

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

Read Also: सोफिया हयात ने शेयर कीं नई तस्वीरें, कहा- बाबा रामदेव से तो ज्‍यादा ही कपड़े पहनती हूं

बता दें कि नन बनने के बाद भी ब्रिटिश मॉडल सोफिया हयात लगातार लाइम लाइट में बनी हुई हैं। नन बनने के तुरंत बाद जहां सोफिया लगातार खुद को ढके लिबाजों में दिखाती रहीं तो वहीं अब वे सोशल साइट पर लगातार एक के बाद एक अपनी बोल्ड इमेज लेकर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिर से कुछ चौकाने वाली बिकनी अवतार की तस्वीरें अपलोड की हैं। इन फोटोज को देखकर साफ लगता है कि सोफिया हयात अपने पुराने अंदाज में पूरी तरह से वापस आ चुकी हैं। इन दिनों सोफिया हयात सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

Singing my song. #ramleela

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

Read Also: नन बनीं सोफिया एक बार फिर दिखीं मॉडल के रूप में, शेयर किए ग्लैमरस Photos

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग