ताज़ा खबर
 

अब तक लाखों लोगों के दिल जीत चुकी हैं श्रीदेवी की बेटी, देखें जाह्नवी कपूर की सादगी भरी तस्वीरें

जाह्नवी ने अपनी सादगी से अब तक लाखों दिल जीत लिए हैं। वहीं सोशल मीडिया में उन्हें इतने लोग फॉलो करते हैं कि अब ऑलरेडी वह स्टार बन चुकी हैं।
Author नई दिल्ली | September 13, 2017 14:51 pm
इस बार जाह्नवी ब्राइट ‘टाय एंड डाय’ कुर्ते में नजर आईं। वहीं उन्होंने कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजो पहना हुआ था। इस दौरान जाह्नवी काफी फ्रेश और पिंकिश नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के शाइनिंग स्टारकिड्स में से एक हैं। खबर है कि जल्द ही जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हालांकि जाह्नवी ने अपनी सादगी से अब तक लाखों दिल जीत लिए हैं। वहीं वह सोशल मीडिया में उन्हें इतने लोग फॉलो करते हैं कि अब ऑलरेडी वह स्टार बन चुकी हैं। आए दिन जाह्नवी की कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। इस बार भी जाह्नवी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है।

इस बार जाह्नवी ब्राइट ‘टाय एंड डाय’ कुर्ते में नजर आईं। वहीं उन्होंने कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजो पहना हुआ था। इस दौरान जाह्नवी काफी फ्रेश और पिंकिश नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने साथ में व्हाइट कलर का हैंड बैग भी कैरी किया हुआ है। जल्द ही जाह्नवी मराठी फिल्म सैराट की रिमेक में नजर आने वाली हैं। खबर है कि जाह्नवी ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सैराट’ के रीमेक से उनकी बॉलीवुड में एंट्री लगभग तय है।

इस फिल्म में उनके अपोजिट किरदार में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर दिखाई देंगे। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने इस बात की पुष्टि की है। पोर्टल ने बताया कि जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा थी और अब इसकी आधिकारिक घोषणा हो चुकी है।मराठी फिल्म ‘सैराट’ के बॉलीवुड रीमेक को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगी जिसमें जाह्नवी और ईशान मुख्य भूमिका में होंगे। पोर्टल ने आगे कहा कि ‘सैराट’ का रीमेक जहां जाह्नवी कपूर की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी वहीं यह ईशान की दूसरी फिल्म होगी। इसके पहले ईशान ने मजीद मजीदी के निर्देशन में बनी फिल्म फिल्म ‘बेयांड द क्लाउड्स’ में काम किया है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.