ताज़ा खबर
 

मोहनीश बहल होस्ट करेंगे होशियार… सही वक्त सही कदम शो

एक होस्ट के तौर पर मोहनीष कहानी को बताने के साथ ही अपना नजरिया बताएंगे। साथ ही वो लोगों के विवेक को दिखाएंगे।
Author नई दिल्ली | December 4, 2016 15:42 pm
एक्टर मोहनीश बहल।

एक्टर मोहनीश बहल अपकमिंग क्राइम शो होशियार… सही वक्त, सही कदम को होस्ट करेंगे। उन्होंने कहा कि वो काफी खुश हैं और उससे जुड़ी तैयारियां कर रहे हैं। इस शो में एपिसोड के तौर पर दिखाया जाएगा कि किस तरह कोई क्राइम घटित होता है। एक होस्ट के तौर पर मोहनीष कहानी को बताने के साथ ही अपना नजरिया बताएंगे। साथ ही वो लोगों के विवेक को दिखाएंगे। एक्टर ने कहा कि मुझे शो का कॉन्सेप्ट पसंद आया क्योंकि इसमें क्राइम को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने की बजाए इसमें उससे बचने के तरीकों को दिखाया जाएगा। शो के जरिए रोजाना होने वाली घटना को सकारात्मक तरीके से दिखाया जाएगा। बहल को दिल मिल गए, कहानी घर घर की, सावधान इंडिया और कुछ तो लोग कहेंगे जैसे सीरियल में देखा चा चुका है। अब वो होशियार… सही वक्त, सही कदम को होस्ट करते हुए टीवी पर नजर आएंगे। लाइफ ओके पर आने वाले इससे मिलते-जुलते शो सावधान इंडिया को वो पहले होस्ट कर चुके हैं।

अभिनेता-फिल्मकार अजय देवगन जल्द ही छोटे पर्दे पर ‘सावधान इंडिया’ की मेजबानी करते नजर आएंगे। उन्होंने बताया है कि वह इस शो के कुछ एपिसोड की मेजबानी करेंगे। वर्तमान में अजय अपनी आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वह ‘सावधान इंडिया’ के नए सीजन का प्रचार करेंगे, जिसकी अपराध से लड़ने के लिए टैगलाइन ‘डर कर नहीं डट कर’ है। अजय टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर दर्शकों से जुड़ने को लेकर रोमांचित हैं।

अजय ने एक बयान में कहा, ‘इस बार नए सीजन के साथ लोगों को संदेश दिया जाएगा कि लोग खुद को महज दर्शक ही न समझें बल्कि अपराध के खिलाफ लड़ाई की भावना और खुद को सशक्त महसूस करें। इस शो से जुड़ने और कुछ एपिसोड की मेजबानी के साथ सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’ अजय बड़े पर्दे पर फिल्म ‘शिवाय’ में दिखाई देंगे। यह उनके द्वारा निर्देशित और निर्मित भी है। फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसमें वीर दास, सायशा सहगल और एरीका कार जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। बता दें, हाल ही में अजय देवगन महिलाओं से जुड़े एक कैंपेन की शुरुआत करने पहुंचे एक कार्यक्रम में पहुंचे थे।

बिग बॉस 10: जब तक पैडल चलेंगे तब तक मिलेगा खाना और पानी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.