ताज़ा खबर
 

मोहनजो दारो एक्टर ऋतिक रोशन ने किया रुस्तम का प्रमोशन, अक्षय के लिए लिखा खास मैसेज

ऋतिक ने ट्विटर पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की। इसके साथ लिए मैसेज में उन्होंने रुस्तम का जिक्र किया और लिखा खास मैसेज
बॉक्स ऑफिस पर रुस्तम और मोहनजो दारो कैसा प्रदर्शन करती हैं, यह तो एक सप्ताह में पता चल जाएगा।

इस हफ्ते 12 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर होने वाली है। क्योंकि इसी दिन अक्षय कुमार की रुस्तम और ऋतिक रोशन की मोहनजो दारो पर्दे पर आ रही हैं। एक तरफ जहां पूरा बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम को प्रमोट करने में जुटा था। वहीं अब ऋतिक रोशन खुद भी अक्षय के प्रमोशन के लिए आगे आए। लेकिन उनका अंदाज थोड़ा हटके था। ऋतिक ने ट्विटर पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में ऋतिक बता रहे हैं कि मोहनजो दारो के लिए 4 दिन बाकी हैं। इस वीडियो में तो उन्होंने रुस्तम का जिक्र नहीं किया। लेकिन ट्वीट में ऋतिक इसी दिन आ रही दूसरी फिल्म का जिक्र करना नहीं भूले। उन्होंने लिखा #MohenjoDaro is just 4 days away. And so is #Rustom, इसके साथ ही उन्होंने अक्षय के लिए एक खास मैसेज भी लिखा। ऋतिक ने लिखा, #दोस्ती की है तो निभानी पड़ेगी।

ऋतिक के इस ट्वीट के बाद खिलाड़ कुमार ने ऋतिक को जवाब देते हुए लिखा, बस कर पगले अब रुलाएगा क्या, सभी लोग आने वाले एंटरटेनिंग वीकएंड के लिए पॉपकॉर्न लेकर तैयार रहें। बता दें कि ऋतिक रोशन की मोहनजो दारो एक पीरियड फिल्म है। वहीं अक्षय की रुस्तम एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म को लेकर अक्षय के सभी दोस्तों और उनके स्टार फैन्स ने उनका खूब सपोर्ट किया।इसमें सबसे मजेदार अंदाज रनवीर सिंह का रहा। जिन्होंने पहले एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इसके बाद अक्षय के रुस्तम वाले गेटअप में उनके ही एक पुराने गाने पर डांस किया। रनवीर का ये डांस इंटरनेट पर वायरल हो गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.