ताज़ा खबर
 

पहली तेलुगू फिल्म का अनुभव शानदार रहा : मिया जॉर्ज

आगामी रोमांटिक-कॉमेडी 'उनगरला रामबाबू' के साथ तेलुगू फिल्म-उद्योम में कदम रख रहीं अभिनेत्री मिया जॉर्ज ने बताया कि इस फिल्म का हिस्सा बनना शानदार अनुभव रहा।
Author September 14, 2017 16:11 pm
फिल्म उनगरला रामबाबू के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस मिया जॉर्ज।

आगामी रोमांटिक-कॉमेडी ‘उनगरला रामबाबू’ के साथ तेलुगू फिल्म-उद्योम में कदम रख रहीं अभिनेत्री मिया जॉर्ज ने बताया कि इस फिल्म का हिस्सा बनना शानदार अनुभव रहा। क्रांति माधव द्वारा निर्देशित फिल्म में वह सुनील के साथ नजर आएंगी।

मिया ने  कि “यह सकारात्मक ऊर्जा वाली फिल्म है। मैं कहानी से काफी प्रभावित थी और मैंने तुरंत हां कह दिया। इस फिल्म का हिस्सा बनना शानदार अनुभव रहा। इससे मैने तेलुगू फिल्म उद्योग में कदम रखा है।”

फिल्म में वह सावित्री की भूमिका में हैं। उन्होंने कहा, “वह आम नायिका नहीं है। यह भूमिका एक खास उद्देश्य से लिखी गई है और कारण मैं इसे लेकर उत्साहित थी। फिल्म के दूसरे आधे भाग में, मेरा किरदार स्थितियों के अनुरूप बदलता है। क्रांति ने कहानी को जिस तरह मोड़ दिया है, वह मुझे पसंद आया।”

भाषा संबंधी परेशानियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मेरे निर्देशक और सुनील ने संवादों में मेरी मदद की। मुझे अब भी तेलुगू समझ नहीं आती। अगर उन्होंने साथ नहीं दिया होता तो यह मेरे लिए मुश्किल समय था।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग