January 23, 2017

ताज़ा खबर

 

मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत हुई खराब, लॉस एंजिलिस में हैं भर्ती

मिथुन के 80 के दशक की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसमें डिस्को डांसर, मुझे इंसाफ चाहिए, घर एक मंदिर जैसी फिल्में शामिल हैं। मिथुन को आखिरी बार फिल्म हवाईजादा में देखा गया था।

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती।

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती काफी लंबे समय से पर्दे से गायब हैं। अब इस बात का पता चला है कि वो काफी दिनों से बीमार हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर काफी समय से पीठ के दर्द से परेशान हैं। इसी वजह से इस समय वो लॉस एंजिलिस में भर्ती हैं। अगर खबरों पर विश्वास किया जाए तो मिथुन को 2009 में इमरान खान का फिल्म लक की शूटिंग के दौरान एक स्टंट करते हुए चोट लगी थी। दरअसल, उन्हें चॉपर से कूदना था और दुर्भाग्य से गलत टाइमिंग की वजह से वो नीचे गिर गए। तभी से उनकी पीठ में भारी दर्द है। जिसकी वजह से वो काफी परेशान हैं। जब परिस्थितियों में कोई सुधार नहीं आया तो 66 साल के एक्टर ने अमेरिका से प्रोफेशनल मदद लेने की ठान ली। मिथुन के मैनेजर ने एक पोर्टल से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वो पिछले दो हफ्तों से लॉस एंजिलिस में हैं। अक्टूबर आखिरी से पहले वो नहीं लौटेंगे।

वीडियो: गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ रहे हैं सलमान खान!! परिवार के साथ कहीं और होंगे शिफ्ट

मिथुन के 80 के दशक की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसमें डिस्को डांसर, मुझे इंसाफ चाहिए, घर एक मंदिर जैसी फिल्में शामिल हैं। मिथुन को आखिरी बार फिल्म हवाईजादा में देखा गया था। हम तो यही उम्मीद करेंगे कि मिथुन चक्रवर्ती जल्द ही ठीक होकर देश वापिस लौट आएं।

Read Also: दो साल में केवल तीन बार राज्‍य सभा आए मिथुन चक्रवर्ती, बीमारी के चलते मांगी छुट्टी तो सांसद हुए नाराज

बता दें कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को दो साल पहले तृणमूल कांग्रेस ने राज्‍य सभा भेजा था। लेकिन इन दो सालों में वे केवल तीन बार संसद में आएं हैं। मंगलवार को जब उनकी ओर से बीमारी के चलते सदन में आने से छूट देने की अर्जी दी गई तो सांसदों को गुस्‍सा फूट पड़ा। सपा सांसद नरेश अग्रवाल और जदयू सांसद केसी त्‍यागी ने इस पर आपत्ति जताई। उन्‍होंने कहा कि एक व्यक्ति जो पेशेवर काम में व्‍यस्‍त है उसके पास सदन की कार्यवाही में शामिल होने का समय कैसे नहीं है। मिथुन की अर्जी के बारे में राज्‍य सभा के उपसभापति पीजे कूरियन ने सदन को जानकारी दी। अवकाश की अर्जी के साथ मिथुन ने मेडिकल सर्टिफिकेट भी दिया।

Read Also: मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी की Sizzling Photos, इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव है ये स्टार किड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 4:34 pm

सबरंग