May 28, 2017

ताज़ा खबर

 

हर्षवर्धन और सायामी की मिर्जिया ने पहले दिन कमाए 2.2 करोड़

मिर्जा साहिबान की लोक-कथा के ऊपर आधारित इस फिल्म को आज के नजरिए से दिखाया गया है। इस फिल्म से अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने अपने बॉलीवुड करियर का आगाज कर दिया है। लंदन फिल्म फेस्टिवल में भी इसका प्रीमियर किया गया था।

हर्षवर्धन और सायामी की फिल्म ने की धीमी शुरुआत। Image Source: Indian Express

फिल्म मिर्जिया अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन की पहली फिल्म है। इसी वजह से अनिल और बहन सोनम ने इसका जोर-शोर से प्रचार किया था। धुआंधार प्रचार के बावजूद फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में नाकामयाब रही और इसी वजह से पहले दिन इसने 2.2 करोड़ रुपए कमाए। इस फिल्म में हर्षवर्धन कपृर और सायामी खेर की प्रेमकहानी दिखाई गई है। फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया है। वहीं गुलजार ने इसे लिखा है। ट्रे़ड विश्लेषक तरन आदर्श ने ट्वीट के जरिए कहा मिर्जिया के कलेक्शन ने चौंका दिया। फिल्म को धीमी शुरुआत मिली है। भारत में इसने केवल 2.20 करोड़ रुपए कमाए हैं। शुक्रवार को फिल्म के थिएटर खाली रहे। इससे पहले तरन ने कहा था दोपहर और सुबह से फिल्म का व्यापार काफी कमजोर है। इसे शाम और रात में किसी चमत्कार की जरूरत है। इसके अलावा शनिवार और रविवार के शो में दर्शकों की भीड़ जुटनी चाहिए। इस रोमांटिक प्रेमकहानी की हालत ये थी कि पूरे दिन केवल 20-25 प्रतिशत सीट भरी हुई थी।

Mirzya movie review: ‘रंग दे बसंती’ जैसा जादू नहीं चला पाए राकेश ओमप्रकाश मेहरा

मिर्जा साहिबान की लोक-कथा के ऊपर आधारित इस फिल्म को आज के नजरिए से दिखाया गया है। इस फिल्म से अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने अपने बॉलीवुड करियर का आगाज कर दिया है। लंदन फिल्म फेस्टिवल में भी इसका प्रीमियर किया गया था। जिन सेलिब्रिटिज ने इसका प्रीमियर देखा था, उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफें भी की थी। जिसकी वजह से फिल्म के प्रति लोगों में उत्सुकता का माहौल बन गया था। इसे क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

Read Also: बॉयफ्रेंड के लिए सोनम ने छोड़ी भाई की फिल्म ‘मिर्जिया’ की स्क्रीनिंग, जानिए किसके साथ है Love कनेक्शन

मिर्जिया को टक्कर देने के लिए रिलीज हुई तूतक तूतक तूतिया ने भी कुछ खास प्रभाव नहीं डाला। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में प्रभु देवा, तमन्ना भाटिया और सोनू सूद नजर आ रहे हैं। पहले दिन ही फिल्म को बेकार रिस्पॉन्स मिला। इसने लगभग एक करोड़ का व्यापार किया। सुबह के शो में केवल 15-20 प्रतिशत सीटें भरी हुई थीं। मिर्जिया और सूतक तूतक तूतिया ने उत्तर भारत में ठीक-ठाक बिजनेस किया। वहीं दक्षिण भारत में इसे अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। उम्मीद है कि मिर्जिया आने वाले दिनों में अच्छी पकड़ बनाए और फिल्म कामयाब हो।

Read Also: मिर्जिया की कास्ट पहुंची कपिल के घर, अनिल ने की सबसे ज्यादा मस्ती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 8, 2016 2:32 pm

  1. No Comments.

सबरंग