ताज़ा खबर
 

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हर्षवर्धन कपूर की फिल्म ‘मिर्जिया’, जानिए अब तक की कुल कमाई

देखने की बात यह भी है कि सिर्फ फिल्म का बिजनेस फेल नहीं हुआ बल्कि इस फिल्म में हर्षवर्धन का डेब्यू होने के चलते पूरे अनिल कपूर, सोनम कपूर समेत पूरे परिवार की ओर से किया गया प्रमोशन भी काम नहीं आया।
Author नई दिल्ली | October 10, 2016 15:17 pm
मिर्जिया फिल्म में हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर।

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर स्टारर फिल्म मिर्जिया का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और भी बुरा रहा। राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित इस फिल्म ने शनिवार को 2.10 करोड़ रुपए कमाए। यह आंकड़ा फिल्म के ओपनिंग डे के आंकड़े से भी कम रहा। गौरतलब है कि अब तक फिल्म ने 4.30 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन किया था। हर्षवर्धन की शानदार एक्टिंग और फेस्टिव सीजन होने के बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। देखना यह होगा कि क्या वीकेंड पर फिल्म की कमाई में कोई उछाल आता है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया- मिर्जिया दूसरे दिन कमाई में कोई खास ग्रोथ दिखाने में नाकाम रही… शनिवार को गिराव आया, शुक्रवार को 2.20 करोड़ और शनिवार को 2.10 करोड़ की कमाई। भारत में किया गया कुल बिजनेस 4.30 करोड़।

Read Also: बच्चन परिवार ने मिलकर मनाया दुर्गा पूजा उत्सव, ऐश्वर्या राय संग बेटी आराध्या भी आई नजर PHOTOS

देखने की बात यह भी है कि सिर्फ फिल्म का बिजनेस फेल नहीं हुआ बल्कि इस फिल्म में हर्ष के होने के चलते पूरे कपूर परिवार की ओर से किया गया प्रमोशन भी काम नहीं आया। जहां तक रिव्यू का सवाल है तो ज्यादातर क्रिटिक्स ने हर्ष की एक्टिंग की तारीफ की है। 5 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म में हर्ष और सैयामी के अलावा अभिनेता ओम पुरी और आर्ट मलिक भी हैं। हालांकि ओम पुरी महज 3-4 सीन्स में ही नजर आते हैं, लेकिन उनके काम में उनका अनुभव साफ झलकता है। फिल्म में दो कहानियां एक साथ चलती हैं, एक जो पंजाब के मिर्जा की लोककथा पर आधारित है और दूसरी काल्पनिक कहानी है। दोनों में ही हर्ष नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग