ताज़ा खबर
 

Mika Singh हुए फैन को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार, बाद में बेल पर रिहा

बॉलीवुड के सुपरहिट 'मौजा-मौजा' सिंगर मीका सिंह को आज बड़ा झटका लगा जब उन्हें एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
फैन को थप्पड़ मारने के आरोप में मीका गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

बॉलीवुड के सुपरहिट ‘मौजा-मौजा’ सिंगर मीका सिंह को आज बड़ा झटका लगा जब उन्हें एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

हांलाकि गिरफ्तार होने के एक घंटे बाद ही मीका को बेल पर रिहा भी कर दिया गया।

दरअसल, दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एक डॉक्टर को मीका ने थप्पड़ मारा था पीड़ित डॉक्टर अंबेडकर अस्पताल में नेत्र रोग विशेषज्ञ है। इस घटना में उन्हें बाएं कान में कुछ आंतरिक चोट पहुंची थी।

घटना दिल्ली ओप्थोलमोलोजीकल सोसाइटी की ओर से इंद्रपुरी स्थित दिल्ली पूसा इंस्टीट्यूट मेला मैदान में आयोजित तीन दिवसीय सम्मेलन के तहत आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुई थी।

सूत्रों की मानें तो राजधानी के इंद्रपुरी थाने में मीका के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। उन्हें गिरफ्तारी के लिए नोटिस भी भेजा गया था। आज दोपहर 3 बजे मीका थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.