ताज़ा खबर
 

डोनाल्ड ट्रंप ने मीका सिंह को किया डिनर पर इनवाइट, देखिए तस्वीरें और वीडियो

फेमस भारतीय सिंगर मीका सिंह को शपथ ग्रहण समारोह से पहले ट्रंप द्वारा आयोजित डिनर में इनवाइट किया गया।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 14:11 pm
सिंगर मीका सिंह पर आरोप लगा था कि साल 2015 में इंद्रपूरी इलाके में म्यूज़िकल कान्सर्ट के दौरान एक आदमी को थप्पड़ मार दिया था।मीका सिंह।

हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति चुने गए डोनाल्ड ट्रंप के पद संभालने के बाद से कई भारतीय सितारे चर्चा में आ रहे हैं। फेमस भारतीय सिंगर मीका सिंह को शपथ ग्रहण समारोह से पहले ट्रंप द्वारा आयोजित डिनर में इनवाइट किया गया। 39 वर्षीय गायक ने सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीर पोस्ट करते हुये कहा कि वह मेहमान सूची का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। ट्रंप की बेटी इवांका के साथ सेल्फी को पोस्ट करते हुये मीका ने लिखा, “डोनाल्ड ट्रंप की पार्टी में शामिल होना क्या सौभाग्य की बात है। उनकी मौजूदगी ने पूरी शाम रौशन कर दी। इस शानदार पार्टी का आनंद उठा रहा हूं। इवांका ट्रंप का शुक्रिया।” इवांका ने पार्टी में सफेद रंग का गाउन जबकि मीका ने काले रंग का सूट पहन रखा था।

ट्रंप ने अपने शपथ ग्रहण समारोह के कार्यक्रमों के लिए कई भारतीयों को आमंत्रित किया है। मशहूर भारतीय-अमेरिकी डीजे और ड्रमर रवि जखोटिया ने यहां लिंकन स्मारक पर हजारों लोगों की भीड़ के सामने शानदार प्रस्तुति देते हुये ट्रंप के शपथ ग्रहण समोराह के कार्यक्रम का बेहतरीन आगाज किया। अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के तौर पर शपथ लेने के एक दिन बाद शनिवार को ट्रंप के लिए राष्ट्रीय प्रार्थना सभा में प्रार्थना करने वाले धार्मिक गुरूओं में एक हिंदू पुजारी भी शामिल होगा। मीका ने शुक्रवार सुबह एक वीडियो अपनी वॉस से शेयर किया जिसमें ट्रंप ने मीका के लिए कहा- ऑडियंस में एक शख्स बैठा है जिसने बहुत मेहनत की है, जिन्होंने बहुत अच्छी शादीशुदा जिंदगी बिताई है, वह है मेरी बेटी इवांका…. मैंने उसे उसके पति से चुरा लिया। वह बहुत महान है…. मुझे ऐसा लगता है कि जेरे़ अपनी जिंदगी में बहुत अच्छा करने जा रही हैं।

स्पोर्टी ब्लैक आउटफिट में पार्टी के मेहमान बने मीके ने तस्वीर को कैप्शन दिया- मेरे लिए अमेरिका के राष्ट्रपति के साथ वाशिंगटन डीसी में विशेष डिनर अटेंड करना बहुत सम्मान की बात थी। मीका ने डिनर की कई सारी तस्वरीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मीका पार्टी में ट्रंप की बेटी इवांका के साथ सेल्फी लेते और पार्टी में टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं।

सबरंग