ताज़ा खबर
 

सामने आए जैक्‍सन-टेलर लव स्‍टोरी के कई राज: हीरों की बारिश करते थे माइकल, एलिजाबेथ ने हाथी किया था गिफ्ट

माइकल जैक्सन और एलिजाबेथ टेलर की दोस्ती हॉलीवुड की सबसे अनोखे दोस्तों की जोड़ी में से एक है। एक दूसरे के साथ दोनों की बॉन्डिंग बेहद कमाल थी।
माइकल जैक्सर और एलिजाबेथ टेलर

माइकल जैक्सन और एलिजाबेथ टेलर की दोस्ती हॉलीवुड की सबसे अनोखे दोस्तों की जोड़ी में से एक है। एक दूसरे के साथ दोनों की बॉन्डिंग बेहद कमाल थी। दोनों के बीच आपसी समझ का एक कारण उनका एक सा बैकग्राउंड था। दोनों ने ही एक मुश्किल बचपन झेला था, ड्रग्स से होने वाली परेशानियों का सामना किया था, उनसे उबरे थे। दोनों के बीच की दोस्ती गहरी और अजीब थी। उनकी इसी दोस्ती पर इसी महीने के आखिर में एक किताब आने वाली है।

इस किताब में दोनों की दोस्ती के कई किस्सों का जिक्र किया गया है। इसमें बताया गया है कि एलिजाबेथ को इंप्रेस करने के लिए माइकल ने नेवरलैंड के अपने घर के एक कमरे में एलिजाबेथ की आंखों के रंग का पेंट करवाया था। वहीं माइकल के इस जेश्चर के बदले एलिजाबेथ ने उन्हें जिप्सी नाम का एक हाथी गिफ्ट किया था। इस हाथी को एशिया से मंगाया गया था।

ये एलिजाबेथ का ही असर था जो माइकल ने 1987 में पुश्तैनी घर छोड़कर एक अलग घर खरीदा था। जो नेवरलैंड के नाम से जाना जाता है। दोनों में बच्चों सी दोस्ती थी। तोहफे देने के मामले में दोनों ही एक से बढ़कर एक थे। माइकल एलिजाबेथ को कई कीमती तोहफे देते थे। माइकल अकसर ही एलिजाबेथ को गिफ्ट्स में डायमंड देते थे। माइकल के इन डायमंड गिफ्ट्स में 17 कैरेट डायमंड रिंग, डायमंड ब्रेसलेट, रूबी स्टोन जड़ी हुई घड़ी शामिल है। बता दें कि दोनों की डेड बॉडी भी कैलिफोर्निया में एक ही कब्रिस्तान में दफनाई गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.