ताज़ा खबर
 

मेरी प्यारी बिंदू ट्रेलर का चैप्टर-2 रिलीज, आयुष्मान खुराना ने खुद को बताया सांभा और परिणीति को गब्बर सिंह

आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के टुकड़ों में रिलीज हो रहे ट्रेलर का चैप्टर-2 आज रिलीज कर दिया गया है।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 20:38 pm
आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदु का नया पोस्टर। (Image Source: Twitter)

आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के टुकड़ों में रिलीज हो रहे ट्रेलर का चैप्टर-2 आज रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में आप आयुष्मान को बिंदू के स्वभाव के बारे में बताते हुए देख सकते हैं। आयुष्मान ने बिंदू के तुलना गब्बर से और अपनी तुलना सांभा से की है। यानि फिल्म में ज्यादातर वक्त आयुष्मान खुराना को परिणीति चोपड़ा के मुताबिक ही चलना पड़ता है। बिंदू फिल्म में आयुष्मान से एक्जाम हॉल में नकल करवाती है, लोगों से पैसे वसूलती है और उससे वो सारी अजीबोगरीब चीजें करवाती है जिसके लिए शायद आयुष्मान बिलकुल भी नहीं बने हैं। फिल्म में उनका किरदार एक दम ही सीधे और साधारण लड़के का है।

1 मिनट 44 सेकेंड का यह ट्रेलर यश राज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और इसे कुछ ही घंटों के अंदर 47 हजार लोग देख चुके हैं। आकाश रॉय निर्देशित यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म “मेरी प्यारी बिंदू” के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने एक अनोखा तरीका खोजा है। क्योंकि फिल्म की कहानी आयुष्मान खुराना द्वारा लिखे एक नॉवेल और उसकी कहानी के बारे में है तो मेकर्स ने इसका ट्रेलर भी कुछ नॉवेल वाले ही अंदाज में रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म का ट्रेलर चैप्टर्स के हिसाब से रिलीज किया जा रहा है।

यानि एक ट्रेलर में फिल्म की कहानी का कुछ हिस्सा और दूसरे में दूसरा हिस्सा। हाल ही में जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया तो फैन्स को लगा कि शायद यही फिल्म का कुल ट्रेलर है लेकिन 3 अप्रैल को फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों को सरप्राइज देते हुए “ट्रेलर चैप्टर-1” के नाम से फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज कर दिया। इस फिल्म के अलावा परिणीति इन दिनों रोहित शेट्टी की गोलमान अगेन की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अरशद वारसी, नील नितिन मुकेश और तब्बू नजर आएंगे। परिणीति आखिरी बार फिल्म ढिशूम में वरुण धवन के साथ एक गाने में नजर आई थीं। परिणीति के अलावा इस फिल्म में उनके को-स्टार आयुष्यमान खुराना ने भी ट्विटर पर इस गाने की वीडियो को शेयर किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग