June 24, 2017

ताज़ा खबर
 

मेरी प्यारी बिंदु फर्स्ट लुक: कूल अंदाज में नजर आए आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा

Meri Pyari Bindu first look: फिल्म की रिलीज डेट 12 मई 2017 रखी गई है, यह राज फिल्म्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस फर्स्ट लुक को जारी करते हुए लिखा, "अभिमन्यु और बिंदु के पास आपके लिए एक न्यूज है।

Author नई दिल्ली | November 26, 2016 16:24 pm
बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना।

फिल्म मेरी प्यारी बिंदु का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। बाकी फिल्मों के फर्स्ट लुक जैसे इस फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ बहुत ज्यादा नहीं कहता है। फर्स्ट लुक में सिर्फ आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा नजर आ रहे हैं जो कि बहुत ही बेफिक्र अंदाज में बैठे हुए हैं। परिणीति जहां गन पोज दे रही हैं वहीं आयुष्मान ने गोली की आवाज से होने वाले शोर से बचने के लिए अपने कान बंद कर रखे हैं। बहुत सोच समझ कर अपनी फिल्मों का चुनाव करने वाले आयुष्मान यश राज फिल्म के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म में पहली बार परिणीति के साथ नजर आएंगे।

फिल्म की रिलीज डेट 12 मई 2017 रखी गई है, यह राज फिल्म्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस फर्स्ट लुक को जारी करते हुए लिखा, “अभिमन्यु और बिंदु के पास आपके लिए एक न्यूज है। 12 मई 2017 को करिए उनसे मुलाकात।” इन दोनों ही सितारों को मुंबई के कोल्डप्ले कॉन्सर्ट में साथ देखा गया था। फिल्म में आयुष्मान जहां एक हॉरर नॉवेलिस्ट के किरदार में नजर आएंगे वहीं परिणीति एक सिंगर की भूमिका में होंगी। खबरों की मानें तो परिणीति इस फिल्म के लिए गाना भी गाने जा रही हैं। यदि ऐसा हुआ तो यह उनका सिंगिंग डेब्यू होगा।

फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और इस एक्ट्रेस परिणीति ने इस हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पूरी कास्ट के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- और अब रैप अप। परिणीति को आखिरी बार शाद अली की फिल्म ‘किल दिल’ में देखा गया था। ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में वो एक गायक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। यश राज फिल्म्स के बैनर में बनी इस फिल्म में वो एक गाना गाते हुए भी दिखेंगी। वहीं इसमें आयुष्मान खुराना एक लेखक के किरदार में हैं, जिसका नाम अभिमन्यु रॉय है। इस फिल्म के लिए आयुष्मान ने दाढ़ी वाला लुक अपनाया हुआ है। फिल्म की पूरी शूटिंग कोलकाता में हुई है। मनीष शर्मा के प्रोडक्शन में बनी मेरी प्यारी बिंदु को अक्षय रॉय ने डायरेक्ट किया है।

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 4:24 pm

  1. No Comments.
सबरंग