ताज़ा खबर
 

अपनी Love लाइफ पर बोलीं परिणीति चोपड़ा

काफी समय से खबरें थी कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' और 'शुद्ध देसी रोमांस' के डायरेक्टर मनीष शर्मा को डेट कर रही हैं।
परिणीति के साथ स्कूल में पढ़ने वाले एक लड़के ने परिणीति की इस कहानी को झूठा बताया है।

काफी समय से खबरें थी कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के डायरेक्टर मनीष शर्मा को डेट कर रही हैं। लेकिन आजकल सेक्सी अवतार में नजर आ रही परिणीति ने इस खबरों को कभी सीरियसली नहीं लिया। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो और मनीष अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने इन अफवाहों पर कई बार बात की है। लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

परिणीति ने हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखा है। वो बताती हैं कि उनकी जिंदगी में केवल दो या तीन लोग हैं जो उनके बारे में ज्यादा जानते हैं। उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा चर्चा करना पसंद नहीं है। उन्हें लगता है कि उनकी लव लाइफ उनके लिए है जिसे समझने और जानने की ज्यादा जरूरत केवल उन्हें है। बता दें कि हाल ही में परिणीति ने स्टीवन स्पिलबर्ग की अगली फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए डबिंग की है। 29 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ढिशूम में परीणिती ने एक आइटम सॉन्ग किया था। बता दें कि यह परिणीति का पहला आइटम सॉन्ग था। कड़ी मेहनत के साथ एक स्लिम ग्लैम परिणीति ने इस गाने में अपने लुक के लिए खास डिमांड रखी थी। जिसके बाद मनीष मल्होत्रा ने परिणीति के हिसाब से ही उनका लुक रखा था। इस गाने में उनके साथ वरुण धवन थे। ‘जानेमन…आह’ इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी कमाल थी। परिणीति का नया लुक भी तारीफ के काबिल था। वहीं गाने के आखिर में दोनों का किसिंग सीन था जो कई दिनों तक सुर्खियों में रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.