December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

सौ रुपए का नकली नोट पकड़ा कर चला गया ऑटो वाला, गुस्साई एक्ट्रेस ने फेसबुक पर लिखीं गालियां

मेघा छाबड़ा को रात के 1 बजे एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने 100 रुपए का नकली नोट थमा दिया। इसके बाद मेघा को इतना गुस्सा आया कि इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट पर गालियां तक लिख दीं।

बंगाली टीवी एक्ट्रेस ने इस नकली नोट की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

अगली बार मुंबई में जब भी आपको छुट्टे पैसों की जरूरत हो और आप खुले पैसे लेने जाएं तो एक बार अपने नोटों को जांच जरूर लें, भले ही यह 1000 या 500 रुपए के नोट न हों तो भी। क्योंकि हम नहीं चाहते कि बंगाली टीवी एक्ट्रेस मेघा चक्रवर्ती के साथ जो हुआ वह आपके भी साथ हो। हालांकि यह वाकया थोड़ा हंसाने वाला भी है। एक फेसबुक पोस्ट में मेघा ने बताया है कि उन्हें मुंबई के एक ऑटो ड्राइवर ने रात के एक बजे बेवकूफ बना दिया। इस ऑटो ड्राइवर ने मेघा को 100 रुपए का एक नोट दिया जो कि नकली था। मेघा ने इस नोट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

वीडियो- ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ट्रेलर: प्यार हमारा दोस्त है, दोस्ती हमारी हीरोइन

पहली नजर में तो तस्वीर में शेयर किया हुआ नोट आपको भी असली ही लगेगा लेकिन फिर जब आप उस पर लिखी हुई चीजें देखेंगे, तो आपकी हंसी छूट जाएगी। नोट पर भारतीय रिजर्व बैंक की जगह लिखा है भारतीय बच्चों का बैंक, और जहां पर गांधीजी की तस्वीर के ऊपर एक सौ रुपए लिखा होता है वहां पर साफ शब्दों में एक सौ कूपन लिखा हुआ है। शायद जल्दबाजी में मेघा ने इस नोट पर ध्यान नहीं दिया और मुंबई का ऑटो वाला उन्हें बेवकूफ बना गया। मेघा की इस फेसबुक पोस्ट को 10 हजार से भी ज्यादा लोग अब तक लाइक कर चुके हैं। साथ ही तकरीबन 16 हजार लोगों ने इसे शेयर किया है। कमेंट बॉक्स में बहुत से लोगों ने इस पोस्ट को देखने के बाद मेघा को आलिया भट्ट पार्ट-2 भी करार दे दिया है।

fake 100 rupees note, fake note, fake note, forge note, forge 100 rupees note, megha chakraborty prank …और भाई साहब भारतीय रिजर्व बैंक नहीं भारतीय चिल्ड्रन बैंक। fake 100 rupees note, fake note, fake note, forge note, forge 100 rupees note, megha chakraborty prank जरा देखिए तो आपको सौ रुपए नहीं सौ कूपन मिल रहे हैं। fake 100 rupees note, fake note, fake note, forge note, forge 100 rupees note, megha chakraborty prank मेघा को अपने इस बेवकूफ बनाए जाने पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने ऑटो वाले के लिए अपनी फेसबुक पोस्ट में गालियां तक लिख दीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 1:28 pm

सबरंग