ताज़ा खबर
 

जल्द पर्दे पर देखने को मिलेगा कटप्पा का जुड़वा भाई!

बता दें कि काशमूरा एक मेगा बजट फिल्म है। जो ड्रीम वारियर पिक्चर्स के बैनर तले बन रहा है। इस फिल्म में कार्थी के साथ नयनथारा और श्री दिव्या भी हैं।
कटप्पा का जुड़वा भाई

जल्द देखने को मिल सकता है कट्टपा का जुड़वा भाई। अरे नहीं यह भाई बाहुबली 2 में नहीं बल्कि आने वाली फिल्म काशमूरा में दिखने वाला है। अब आपकी कनफ्यूजन को दूर करते हुए बता दें कि काशमूरा एक साउथ इंडियन इंडियन इंडस्ट्री की एक मेगा बजट फिल्म है। जो कि एक्टर कार्थी के साथ बन रही है। कार्थी साउथ के स्टार सुरैया के भाई हैं। इस फिल्म का पहले पोस्टर ट्विटर पर आते ही छा गया। फिल्म में कार्थी के लुक को बाहुलबली के कटप्पा से मिलता जुलता बताया जा रहा है। कार्थी ने खुद भी कहा कि जब बाहुलबली रिलीज हुई तब वह कटप्पा को पर्दे पर देखकर चौंक गए थे। क्योंकि इसमें कटप्पा का लुक बिल्कुल कार्थी के लुक की तरह था। अगर आप खुद तस्वीर देखें को कार्थी को एक मॉडर्न कटप्पा कह सकते हैं। दोनों का लुक एक दूसरे से मेल खाता है। केवल कार्थी का टैटू है जो उन्हें एक मॉडर्न लुक दे रहा है।

बता दें कि काशमूरा एक मेगा बजट फिल्म है। जो ड्रीम वारियर पिक्चर्स के बैनर तले बन रहा है। इस फिल्म में कार्थी के साथ नयनथारा और श्री दिव्या भी हैं। ये एक फैटेंसी थ्रीलर फिल्म होगी। जिसमें कार्थिक को 3 किरदारों में दिखाया जाएगा। सत्यराज के जबर्दस्त परफॉर्मेंस की वजह से कटप्पा का किरदार घर घर में मशहूर है अब देखना ये होगा कि कार्थी इस तरह के किरदार में खुद को कितना साबित कर पाते हैं। वहीं बाहुबली 2 भी अप्रैल में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा जैसे बड़े सवाल का भी जवाब मिल जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग