May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस सीजन 10: डीयू से पढ़ीं लोकेश कुमारी शर्मा देंगी अपनी सिम्प्लिसिटी से टक्कर

लोकेश ने अभी डीयू से मास्टर डिग्री हासिल की है और नौकरी ढूंढ़ रही हैं।

लोकेश कुमारी शर्मा। (File Photo)

बिग बॉस 10 के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों में लोकेश कुमारी शर्मा भी शामिल हैं। दिल्ली की रहने वाली कुमारी 25 साल की है। 24 मार्च 1991 को जन्मीं कुमारी मीन राशि की हैं। इन्हें डांसिंग, गाना गाना और यात्रा करना काफी पसंद है। ये अपनी जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा फन करना चाहती हैं। लोकेश बिग बॉस के घर में बाकी उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर देंगी। टीवी के सबसे विवादित शो में अगर कोई असहज स्थिति आती है, तो उन सबको फेस करने के लिए लोकेश तैयार हैं। उन्होंने अभी डीयू से मास्टर डिग्री हासिल की है और नौकरी ढूंढ़ रही हैं। लोकेश एक संयुक्त परिवार में रहती हैं। लोकेश का कहना है, ‘मैंने मास्टर डिग्री इकॉनोमिक्स में हासिल की है और अभी नौकरी ढूंढ़ रही हूं। मेरा 10 लोगों का परिवार एक चार बेडरूम के घर में रहते है। मैं झूठ बोलने वाले लोगों से नफरत करती हूं। अगर कोई मेरी मंजूरी के बिना कोई मेरी चीजों को छूता है तो मुझे अच्छा नहीं लगता।’

वीडियों- जानें कौन-कौन होगा बिग बॉस के घर में शामिल

लोकेश कुमारी शर्मा को बिग-बॉस में क्यों होना चाहिए- लोकेश काफी कॉन्फिडेंट हैं। वह बिग-बॉस 10 के सेट पर उत्तम उम्मीदवार नजर आती हैं। हमें उनकी सरलता पर नहीं जाना चाहिए। वह शो पर एक मजबूत उम्मीदवार हो सकती हैं। लोकेश से रूचिका सिंह, फिरोज खान और काजोल त्यागी जैसे उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर मिलेगी। जहां शो में अन्य उम्मीदवार अपने ग्लैमर से लोगों को लुभाएंगे, वहीं लोकेश में आम जन के साथ जुड़ने की अपील है।

Read Also: फाइनल हुए बिग बॉस-10 के कंटेस्टेंट के नाम, जानें कौन-कौन है शामिल

लोकेश फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं। इनको सपोर्ट करने वाले कई फैन पेज भी बने हुए हैं। आप चाहें तो सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो कर सकते हैं। बिग बॉग सीजन 10 का प्रीमियर 16 अक्टूबर को होगा। 17 अक्टूबर से सभी चुने गए उम्मीदवार बिग बॉस 10 के घर में रहने लगेंगे। बिग बॉस में कुल 16 लोग शामिल होंगे। इस बार आठ सेलेब्रिटी के साथ आठ साधारण लोगों को बिग बॉस के घर में मेहमान के तौर पर चुना जाएगा।

Read Also: बिग बॉस सीजन 10: कश्मीरी सुंदरी नितिभा कौल करती हैं गूगल में काम

इनके अलावा चुने गए 13 लोगों में रुचिका सिंह, फिरोज खान, काजोल त्यागी, मनोज पंजाबी, मानवीर गुर्जर, मंदिरा चौहान, निखिल मेहता, प्रियंका जग्गा, नवीन प्रकाश, नीतिभा कौल, प्रमोद दहिया और देव देवगन शामिल हैं।

Read Also: बिग बॉस सीजन 10: 32 साल की मां प्रियंका जग्गा लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 7:58 pm

  1. No Comments.

सबरंग