January 21, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस सीजन 10: पंगा लेने वाले को सबक सिखाने के लिए आएंगे देव देवगन

अब देव की सबसे बड़ी चुनौती दर्शकों को प्रभावित करने की होगी। घर में फाइनली जगह बनाने के लिए उन्हें दर्शकों के वोट की जरूरत होगी। बिग बॉस को भारत के सबसे विवादित शो के तौर पर जाना जाता है।

पेशे से बिजनेसमैन देव देवगन देंगे कड़ी चुनौती। Image Source: Indian Express

लुधियाना के रहने वाले देव पेशे से बिजनेसमैन हैं और उन्हें भांगड़ा करना पसंद है। 30 साल के देव काफी ऊर्जावान और शैतान हैं। उन्हें जोर-जोर से बातें करना और गाने गाना पसंद है। सोशल मीडिया पर देव का पूरा नाम देविंदर सिंह देवगन है। उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से अपने स्नातक की शिक्षा पूरी की है। देव उन 13 कंटेस्टेंट में से एक हैं जिन्हें कि बिग बॉस के घर के लिए चुना गया है। 16 अगस्त से शुरू हो रहे इस शो को सलमान खान होस्ट करेंगे। धनु राशि के देव ने अपना नाम बिग बॉस के घर के लिए फाइनल होने वाले कंटेस्टेंट में शामिल करवाने में कामयाब रहे।

वीडियो: ‘बिग बॉस सीज़न 10’ की पहली मेहमान बनेंगी दीपिका पादुकोण

अब देव की सबसे बड़ी चुनौती दर्शकों को प्रभावित करने की होगी। घर में फाइनली जगह बनाने के लिए उन्हें दर्शकों के वोट की जरूरत होगी। बिग बॉस को भारत के सबसे विवादित शो के तौर पर जाना जाता है। घर के अंदर हुई लड़ाई का असर मीडिया तक देखने को मिलता है। कई बार शो के खत्म होने के बाद भी प्रतियोगियों की आपसी लड़ाई खत्म नहीं होती है। देव को देखने से यही लगता है कि एक पंजाबी होने की वजह से उन्हें सस्ते में नहीं लिया जा सकता। हमें उम्मीद है कि वो घर में लोगों को कड़ी टक्कर देंगे और जो उनसे पंगा लेगा उन्हें नहीं छोड़ेंगे।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

Read Also: फाइनल हुए बिग बॉस-10 के कंटेस्टेंट के नाम, जानें कौन-कौन है शामिल

देव को बिग बॉस में क्यों होना चाहिए- हमें उम्मीद है कि वो घर के अंदर एक आनंद पसंद शख्स होंगे। लेकिन इस बात को भी ध्यान में रखना होगा कि उनकी पर्सनैलिटी डोमिनेटिंग वाली है। उनका घर के सदस्यों के साथ झगड़ा होना स्वाभविक है। जिसकी वजह से शो को अच्छी-खासी टीआरपी मिल सकती है।

Read Also: बिग बॉस सीजन 10: 32 साल की मां प्रियंका जग्गा लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 8:00 pm

सबरंग