ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 10 में नजर आएंगे ‘स्वरागिनी – जोड़े रिश्तों के सुर’ के यह अभिनेता

मयूर ने कहा- पिछली बार मैं मारिना से मेरे ब्रेकअप के बाद से उनके साथ स्क्रीन शेयर करने से बचना चाहता था, लेकिन इस बार मैं वाकई शो में होना चाहता हूं।
Author नई दिल्ली | September 21, 2016 11:17 am
टीवी शो स्वरागिनी के अभिनेता मयूर वर्मा।

कलर्स टीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 10वां सीजन 16 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। और जैसे-जैसे शो की तारीखें नजदीक आ रही हैं इस बात से भी धीरे-धीरे पर्दा उठता जा रहा है कि कौन-कौन सेलेब्रिटी शो में नजर आएगा। हाल ही में मशहूर अभिनेता कबीर बेदी ने शो में होने की अटकलों से इनकार कर दिया था, लेकिन अंग्रेजी साइट फिल्मीमंकी की खबरों के मुताबिक ‘स्वरागिनी – जोड़े रिश्तों के सुर’ के अभिनेता मयूर वर्मा बिग बॉस के घर में जरूर आएंगे। मयूर ने बताया, “मुझे बिग बॉस के आने वाले सीजन के लिए चुना गया है। पिछले साल मुझे एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर चुना गया था। हालांकि यह ठीक भी हुआ क्योंकि मारिना कुंवर से मेरे ब्रेकअप के बाद से मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करने से बचना चाहता था। लेकिन इस बार मैं वाकई शो में होना चाहता हूं।

मयूर ने कहा- जल्द ही बिग बॉस का अपने 10वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर आने जा रहा है, और इस बार फोकस होगा आम आदमी पर। पहली बार इस विवादित शो के दरवाजे आम आदमी के लिए खोल दिए जाएंगे। हालांकि मयूर ने जरूर शो में होने की पुष्टि कर दी है लेकिन अब भी चैनल की तरफ से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। गौरतलब है कि हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक टीवी के सबसे महंगे होस्ट सलमान ने कलर्स से कहा है कि वो बिग बॉस की फीस का एक बड़ा हिस्सी उनके ऑर्गेनाइजेशन ‘being human’ ट्रस्ट को दान कर दें। हर बार शो होस्ट करने के लिए फीस बढ़ाने वाले सलमान ने इस बार अपनी फीस में कटौती करने की बात कही है।

Salman khan, sultan, salman khan interview, salman khan raped woman interview, salman khan rape remark

Read Also: BIGG BOSS 10 में अपनी कमाई का बड़ा हिस्‍सा अपनी चैरिटी संस्‍था में डलवाएंगे सलमान खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.