January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने रणबीर कपूर को भेजा हग

रणबीर ने इस मामले पर निष्पक्ष रहते हुए अपने फैंस से कहा था कि वो दुनियाभर में जारी हिंसा के बीच फैली हुई कड़वाहट और नकारात्मकता को दूर करने के लिए एक-दूसरे को गले लगा लें।

रणबीर कपूर के बयान के बाद मावरा ने भेजा हग। Photo Source: Instagram

‘सनम तेरी कसम’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली मावरा होकेन ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के स्टार रणबीर कपूर को हग भेजी हैा मावरा ने दक्षिण फिल्मों के मशहूर एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ सनम तेरी कसम में काम किया था। बेशक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखाने में असफल रही लेकिन इसका गाना ‘तू खींच मेरी फोटो’ काफी हिट हुआ। पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट चुका है। रणबीर ने इस मामले पर निष्पक्ष रहते हुए अपने फैंस से कहा था कि वो दुनियाभर में जारी हिंसा के बीच फैली हुई कड़वाहट और नकारात्मकता को दूर करने के लिए एक-दूसरे को गले लगा लें। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपने फैंस से एक दूसरे को गले लगाने की अपील की थी। रणबीर का ये संदेश मिलते ही मावरा होकेन ने ट्विटर पर रणबीर को हग भेज दिया।

अभिनेता ओम पुरी ने जवानों की शहादत पर दिया विवादास्पद बयान; कहा- “किसने कहा है जवान से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक उठाए”

मावरा ने ट्विटर पर फेसबुक पोस्ट के जरिए लिखा हां प्लीज हग कीजिए। रणबीर की दीवाली के मौके पर 28 अक्टूबर को करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज होगी। इसमें ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर, फवाद खान और अनुष्का शर्मा नजर आएंगे।

Read Also: मनसे की वजह से मावरा के हाथ से छूटी फिल्म

बता दें कि मनसे और पाकिस्तानी कलाकारों के बीच जारी विवाद पिछले कुछ समय से मुद्दा बना हुआ है। उरी हमने में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे। इसी के बाद मनसे की मांग है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा देना चाहिए और उन्हें अपने देश वापस लौट जाना चाहिए। इसके लिए मनसे पहले ही कलाकारों को अल्टीमेटम दे चुकी है। इसके अलावा राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को रिलीज ना होने देने की धमकी भी दी है। इसी वजह से गुड़गांव में होने वाले आतिफ असलम के कॉन्सर्ट को कैंसिल जबकि राहत फतेह अली खान को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इम्पा ने भी दोनों देशों के बीच रिश्ते सामान्य होने तक पाक कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। वहीं इसके जवाब में पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक लगाई हुई है।

Read Also: करण पटेल ने ओमपुरी को कहा- अपनी बकवास अपने पास रखो, कुछ काम कर लो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 6, 2016 10:15 am

सबरंग