May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

मनसे की वजह से मावरा के हाथ से छूटी फिल्म

मनसे के निर्णय का असर फिल्म जगत के निर्माता-निर्देशकों पर धीरे-धीरे दिखने लगा है। कई फिल्मकारों ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से अपने हाथ खींच लिए हैं। वहीं कईयों ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया है।

मनसे की धमकी का दिखा असर. मावरा के हाथ से गई एक फिल्म। Photo Source: Instagram

जहां एक तरफ बॉलीवुड के कई लोगों ने पाकिस्तानी कलाकारों के देश में काम करने पर लगे बैन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की हैं। वहीं इस विवाद की वजह से पाकिस्तानी अभिनेत्री मावरा होकेन के हाथ से एक फिल्म छीन ली गई है। मिसिंग ऑन ए वीकेंड फिल्म से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करने वाले निर्देशक अभिषेक जौकार अपनी अगली फिल्म में मावरा को लेने का मन बना रहे थे। लेकिन हाल में उपजे विवाद की वजह से उन्होंने अब अपना मन बदल लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी आने वाली किसी भी फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार को ना लेने की कसम खा ली है। उन्होंने बताया कि मैं अगली फिल्म में प्रोस्टीट्यूट नहीं बल्कि मावरा को साइन करने वाला था। मगर उरी हमले के बाद जारी विवाद के बाद लगता है कि मुझे अपने देश का और देश के लिए लड़ रहे सैनिकों का साथ देना चाहिए।

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

निर्देशक ने कहा कि मावरा मेरे किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं है। फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस का जल्द ही ऐलान कर दिया जाएगा। इसमें फिलहाल एक हफ्ते या उससे अधिक का समय लगेगा। हम नवंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। आखिरी बार मावरा सनम तेरी कसम फिल्म में और तू खींच मेरी फोटो गाने में नजर आईं थीं। जौकर की अगली फिल्म प्रोस्टिट्यूशन इंडस्ट्री पर आधारित होगी। उन्होंने कहा कि हम किसी भी प्रोस्टीट्यूट को अपने बैनर तले काम नहीं दे रहे हैं। ये फिल्म 2017 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

Read Also: शाहरुख को माहिरा से क्यों कहना पड़ा- ‘रईस’ में हमारी जोड़ी अच्छी लगेगी?

मनसे के निर्णय का असर फिल्म जगत के निर्माता-निर्देशकों पर धीरे-धीरे दिखने लगा है। कई फिल्मकारों ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से अपने हाथ खींच लिए हैं। वहीं कईयों ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया है। जहां एक तरफ करण जौहर और महेश भट्ट ने इस मामले पर खुलकर अपनी बात रखी है। वहीं फिल्म जगत से कंगना रनौत और रणबीर कपूर ने निष्पक्ष रहने का फैसला लिया है। इसके अलावा सलमान खान ने पाक कलाकारों का समर्थन करते हुए कहा था कि वो आतंकी नहीं बल्कि कलाकार हैं।

Read Also: अभिजीत ने करण जौहर को बताया फवाद खान की महबूबा, कहा- एक और लव जिहाद

पाकिस्तानी कलाकारों में से सबसे ज्यादा फवाद खान पर निशाना साधा जा रहा है। लेकिन वो इस मसले पर चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ रईस की एक्ट्रेस मावरा खान ने इस मामले से संबिधित एक फैन के लेटर को ट्विटर पर शेयर किया था। इस लेटर को अलीजा जाफर का लिखा हुआ बताया जा रहा है। माहिरा का ये पोस्ट बहुत जल्दी वायरल हो गया है। अलीजा को भारत और पाकिस्तान के लोगों से सराहना मिली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 9:11 pm

  1. No Comments.

सबरंग