ताज़ा खबर
 

जॉनी डेप-अंबर हर्ड तलाक: सिंगर मरियन मनसन ने किया डेप का बचाव, कहा- जबरदस्ती चढ़ाया जा रहा है सूली पर

जॉनी डेप की पत्नी अंबर हर्ड का आरोप है कि साथ रहने के दौरान कई बार उनके साथ गाली-गलौच और मारपीट की गई।
52 साल के जॉनी और 30 साल की अंबर हर्ड की ये शादी सिर्फ 15 महीने ही चल पाई।

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एक्ट्रेस अंबर हर्ड का तलाक इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। जॉनी डेप की पत्नी अंबर हर्ड का आरोप है कि साथ रहने के दौरान कई बार उनके साथ गाली-गलौच और  मारपीट की गई। 52 साल के जॉनी और 30 साल की अंबर हर्ड की ये शादी सिर्फ 15 महीने ही चल पाई। इस तलाक को अब तक का सबसे मंहगा तलाक माना जा रहा है। खबरों के अनुसार डेप को तलाक के हर्जाने के तौर पर 20 मिलियन डॉलर चुकाने होंगे। हालंकि अंबर द्वारा लगाए गए घरेलू हिंसा के सभी आरोपों से जॉनी ने इंकार किया है। अमेरिकी रॉक सिंगर मरियन मनसन ने इस पूरे विवाद को एक नया रुख दे दिया है। उन्होंने दावा किया है अंबर द्वारा लगाए गए सभी आरोपों के आधार पर मीडिया जॉनी डेप को जबरदस्ती सूली पर टांग रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि जॉनी पर लगे किसी भी आरोप से वो सहमत नहीं है। अगर उन्हें इस केस में गवाह बनने के लिए कहा गया तो वो उसके लिए भी तैयार है।  मरियन मनसन ने डेप का समर्थन करते हुए कहा कि,” मैं जानता हूं कि वो इस मुद्दे को सुलझाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। वो एक अच्छा पिता है। हमने हाल ही में साथ में शो किया था। मैं बिल्कुल मानता हूं ये सब बकवास है। मेरा मानना है कि वो एक अच्छा इंसान है। मैं ऐसी किसी भी बात से सहमत नहीं हूं।”

अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई पेश करते हुए जॉनी डेप ने कहा, ” हमारा रिश्ता भावुक और कई बार अस्थिर था लेकिन वो प्यार से भरा हुआ था। किसी भी पक्ष ने वित्तीय लाभ के लिए झूठे आरोप नहीं लगाए हैं। लेकिन किसी को भावनात्मक और शरीरिक नुकसान पहुंचाने के विचार से कुछ नहीं किया है।” अंबर हर्ड ने कहा है कि समझौते में मिली रकम को वो दान कर देंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.