ताज़ा खबर
 

फिल्मों में काम करने के लिए सैराट की ‘आर्ची’ ने छोड़ा स्कूल

'आर्ची' यानि रिंकू राजगुरु के मम्मी पापा ने कहा, हम चाहते हैं कि रिंकू फिल्मों में काम करने के साथ-साथ अपनी पढ़ाई भी पूरी करें। 'आर्ची' के मम्मी पापा दोनों ही टीचर हैं।

मराठी फिल्म सैराट से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली रिंकू राजगुरु ने स्कूल छोड़ दिया है। रिंकू फिल्म सैराट में लीड रोल में थीं। उनके किरदार का नाम आर्ची था। फिल्म को मिली सफलता और एक्टिंग की तारीफ होने के बाद ‘आर्ची’ ने फिल्मों में काम करने के लिए अकलुज में अपने स्कूल से नाम कटवा लिया है। बता दें कि ‘आर्ची’ दसवीं क्लास में पढ़ती हैं। उनके पैरेंट्स ने फॉर्म 17 जमा किया है। जिसके बाद वो अगले साल मार्च में दसवीं के पेपर दे पाएंगी। उन्होंने बताया, हमने अभी सोचा नहीं है कि उन्हें नए स्कूल में एडमिशन लेना चाहिए या ऐसे ही एग्जान देने चाहिए। लेकिन हम चाहते हैं कि रिंकू फिल्मों में काम करने के साथ-साथ अपनी पढ़ाई भी पूरी करें। ‘आर्ची’ के मम्मी पापा दोनों ही टीचर हैं।

आर्ची के स्कूल जीजामाता कन्या प्रशाला की प्रिसिंपल मंजूश्री जैन ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ‘आर्ची’ यानि रिंकू के पिता ने उनका स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट ले लिया है। प्रिंसिपल ने बताया, रिंकू के पिता ने बताया कि वो अगले दो महीने तक स्कूल नहीं आ पाएंगी क्योंकि वह साउथ की भाषा सीख रही हैं। खासकर कि तेलुगि भाषा पर ध्यान दे रही हैं। यंग एक्ट्रेस रिंकी अपनी भाषा पर काम कर रही हैं। सैराट का तेलुगु रीमेक भी बन सकता है।

रिंकू सैराट की सफलता के साथ रातों रात स्टार बन गई थीं। इस फिल्म ने मराठी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सभी रिकॉर्ड्स तोड़े थे। फिल्म की सफलता का बड़ा फायदा उसके एक्टर्स को भी हुआ था। खासकर रिंकू जहां भी जाती थीं वहां उनके फैन्स की लाइग लग जाती थी। महाराष्ट्र सरकारने रिंकू को इंटर स्टेट मैरिज का ब्रांड अंबेसडर बनाने का सोचा था। लेकिन बाद में इस आइडिया को ड्रॉप कर दिया गया क्योंकि रिंकू खुद 18 साल से कम की थीं।

Read Also:ऐ दिल है मुश्किल में अहम रोल में होंगे शाहरुख खान, फिल्म की नई तस्वीरें बढ़ा रही हैं एक्साइटमेंट

#Unstoppable#sairat

A photo posted by rinku rajguru (@rinku_r_official) on

This Sunday 9pm on sony tv #sairat

A photo posted by rinku rajguru (@rinku_r_official) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग