ताज़ा खबर
 

मूनलिट फेस्टिवल में डांस करते दिखे बिग बॉस कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर और नीतिभा कौल, देखें वीडियो

हाल ही में मनवीर को अपनी अच्छी दोस्त नीतिभा के साथ दिल्ली में रीयूनाइट होते हुए देखा गया था। इसके बाद खबरें आने लगी थीं कि दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 10:45 am
मनवीर गुर्जर और नीतिभआ कौल (Image Source: Instagram)

इस बार आए बिग बॉस के 10वें सीजन में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट और आम आदमियों को शो में शामिल किया गया था। यह रिएलिटी शो काफी बड़ा हिट रहा था। इस बार आम आदमी ने शो जीतकर एक तरह से इतिहास रच दिया। अब सभी आम आदमी एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं और वो अपने इस नए स्टेटस को काफी एंज्यॉय कर रहे हैं। हाल ही में मनवीर गुर्जर और नीतिभा कौल को दिल्ली में हुए मूनलीट फेस्टिवल में साथ में स्टेज पर डांस करते हुए देखा गया। वीडियो में दोनों एक मशहूर पंजाबी गाने पर डांस कर रहे हैं और स्टेज पर अच्छा समय बिताते हुए दिख रहे हैं। वहीं उनके फैंस हूटिंग कर रहे हैं और अपने पसंदीदा नीतवीर का नाम ले रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में मनवीर और नीतिभा को फैंस के साथ बातें करते हुए देखा जा सकता है।

हाल ही में मनवीर को अपनी अच्छी दोस्त नीतिभा के साथ दिल्ली में रीयूनाइट होते हुए देखा गया था। इसके बाद खबरें आने लगी थीं कि दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। अब दोनों इवेंट्स में साथ देखें जा रहे हैं। जिससे ऐसा लगता है कि दोनों अपनी केमिस्ट्री और पॉपुलैरिटी को कैश कर रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस 10 जीतने के बाद मनवीर गुर्जर काफी मशहूर शख्सियत बन गए हैं। पहले के मुकाबले अब वो काफी बिजी हो गए हैं और वो जल्द ही कलर्स के शो छोटे मियां धाकड़ चैप्टर 4 में मनु पंजाबी के साथ दिखेंगे।

शो की शूटिंग पूरी करने के बाद मनवीर जल्दी से नोएडा पहुंचे। अगर आप कुछ और समझ रहे हैं तो हम आपको बता दें कि गुर्जर किसी और काम के लिए नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश में चल रहे चुनाव में अपना वोट डालने के लिए नोएडा पहुंचे थे। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के अनुसार- शूटिंग खत्म करके। मनवीर जल्दी से 2017 के यूपी चुनाव में अपना वोट डालने के लिए नोएडा पहुंचे। नोएडा पहुंचने के बाद वो उत्तर प्रदेश के पहले चरण में 73 सीटों के लिए 15 जिलों में हो रहे चुनाव में अपना वोट डालने के लिए लाइन में लगे।

बिजनेस ऑफ सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार- लाइन में खड़े लोग मनवीर गुर्जर को अपने बीच देखकर काफी खुश हो गए। उन्होंने बिग बॉस विजेता के साथ सेल्फी ली और उनसे ऑटोग्राफ भी मांगे। वोट डालने के बाद उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक कीजिए

बिग बॉस जीतने पर मनवीर गुर्जर बोले- ''मैं ईमानदार था, इसलिए जीता''

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.