ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: स्वामी ओमजी और मनु पंजाबी के लिए आई बुरी खबरें, शो से आउट होंगे दोनों, क्यों होगा खास आज का शो, पढ़ें यहां

इस वार का वीकेंड मनु पंजाबी और स्वामी ओमजी लिए एक बुरी खबर लेकर आया है, जिसके बाद से दोनों की कंटेस्टेंट शो से आउट होंगे।
Author नई दिल्ली | December 4, 2016 05:27 am

इस वार का वीकेंड मनु पंजाबी और स्वामी ओमजी लिए एक बुरी खबर लेकर आया है, जिसके बाद से दोनों की कंटेस्टेंट शो से आउट होंगे। दरअसल, बिग बॉस शो के मजबूत कंटेस्टेंट मनु के साथ शो के बाहर ऐसी सिचुएशन आ गई है जिसके चलते सबसे मजबूत प्रतिभागी को बाहर निकलने के निर्देश दे दिए। दरअसल, मनु की मां का देहांत हो गया। बताया जा रहा है कि ‘बिग बॉस’ के बाकी घरवालों को इस संबंध में जानकारी नहीं दी गई है। मनु पंजाबी, मोनालीसा और मनवीर गुर्जर ‘बिग बॉस’ के घर में शुरू से पक्के दोस्त रहे हैं। शनिवार सुबह मनु पंजाबी के शो से बाहर निकलने की खबर के बाद ट्विटर पर वह ट्रेंड करने लगे, उनके फैन्स उनके समर्थन में ट्वीट करने लगे कि शो में उन्हें मिस किया जाएगा। मजबूत प्रतिभागी मनु टीम इंडियावाले का हिस्सा थे। वीकेंड के वार में शनिवार के एपीसोड में मोनालिसा के बॉयफ्रेंड विक्रांत और मनु की मंगेतर प्रिया आई। वे दोनों मनु और मोना के बीच बढ़ती नजदीकियां की असली वजह जानने के लिए आए हैं। इनके अलावा मनवीर की भाभी ने भी शो में एंट्री ली है। उन्होंने बताया पूरा नोएडा मनवीर का फैन है।

 

चूंकि शो में आने से पहले विक्रांत और मोनालिसा के बीच अनबन हो गई थी, जिसका खुलासा मोना के बॉयफ्रेंड ने ही किया है। विक्रांत ने कहा कि जब मोना ने उन्हें बताया था कि  बिग बॉस हाउस के अंदर जा रही हैं तब उन्होंने मना से वीना मलिक जैसा कुछ न करने की बात कही थी, लेकिन ये बात सुनकर मोना भड़क गई। लिहाजा इसलिए विक्रांत को लगता है कि शायद अब मोना उन्हें भूलकर मनु के साथ रिश्ता बढ़ा रही हैं। हालांकि विक्रांत ये भी कहते हैं कि मनु अपनी मंगेतर प्रिया से ज्यादा प्यार करते हैं। वहीं प्रिया का कहना है कि वे भी मनु को गलत नहीं मानती क्योंकि वे रियल लाइफ में हर किसी से घुल-मिल जाते हैं। इसलिए प्रिया मोनालिसा को चेप टाइप गर्ल बोल रही हैं। हालांकि इस बात को लेकर मोना के बॉयफ्रेंड को भी संदेह है वे भी मोना को मनु के साथ रिलेशनशिप बनाने का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। क्योंकि अब तक मोना ने बी मनु के साथ ज्यादा हरकतें की हैं जबकि मनु उन्हें उनसे दूर रहने को कहते आए हैं। इन दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है इसका खुलासा आज होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.