December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

…तो क्या ‘सरकार 3’ में अरविंद केजरीवाल की भूमिका में होंगे मनोज बाजपेई?

मशहूर बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेई निर्देशक राम गोपाल वर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म सरकार के तीसरे सीक्वल 'सरकार 3' में नजर आएंगे।

फिल्म कलाकार मनोज बाजपेई।

मशहूर बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेई निर्देशक राम गोपाल वर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म सरकार के तीसरे सीक्वल ‘सरकार 3’ में नजर आएंगे। मनोज के मुताबिक फिल्म में वह एक बेहद महत्वपूर्ण किरदार में होंगे। वह यहां मुंबई में जुयो मामी फिल्म फेस्टिवल में बोल रहे थे। राम के साथ सत्या, कौन और रोड जैसी फिल्मों में काम कर चुके मनोज ने कहा कि उनकी राम गोपाल वर्मा के साथ ट्यूनिंग बहुत पुरानी है। इसलिए जब वह मुझसे फिल्म में गोविंद देशपांडे के किरदार को लेकर मिले तो मैंने तुरंत हां कह दी। बता दें कि फिल्म में इस बार अमिताभ सुभाष नागरे के किरदार में होंगे और फीमेल लीड किरदार में यामी गौतम नजर आएंगी।

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

खबरों के मुताबिक फिल्म में मनोज बाजपेई का किरदार कुछ हद तक दिल्ली के वर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आधारित होगा। फिल्म में जैकी श्रॉफ, रॉनित रॉय और भारत दाभोलकर भी नजर आएंगे। फिल्म फेस्टिवल में मनोज बाजपेई की फिल्म ‘आउच’ प्रदर्शित की गई। मनोज के मुताबिक वह शॉर्ट फिल्म्स में फिल्मों से उनके लगाव के चलते काम करते हैं, कई बार जब उन्हें इसके लिए कोई रकम नहीं दी जा रही होती है तो भी। उन्होंने बताया कि फिल्म दो शादीशुदा को-वर्कर्स की कहानी है जो प्यार में पड़ने के एक दूसरे से शादी कर लेने का फैसला लेते हैं। वह तय करते हैं कि दोनों एक ही तारीख पर अपने जीवन साथियों को इसके बारे में बता देंगे। शॉर्ट फिल्म ‘आउच’ को ‘अ वेडनेसडे’, ‘स्पेशल 26’ और ‘एमएस धोनी’ जैसी मशहूर फिल्में निर्देशित कर चुके नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है।

READ ALSO: सीबीएफसी प्रमुख पहलाज निहलानी ने कहा- किसी को अपनी देशभक्ति साबित करने की जरूरत नहीं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 6:20 pm

सबरंग