ताज़ा खबर
 

इस एक्टर ने खुद को बताया ओम पुरी की बायोपिक के लिए बेस्ट, कहा: मुझसे बेहतर कोई नहीं कर सकता ये रोल

अभिनेता मनोज बाजपेयी का मानना है कि अगर दिवंगत अभिनेता ओमपुरी के जीवन पर फिल्म बनाई जाती है तो उनसे बेहतर कोई और कलाकार दिवंगत अभिनेता के चरित्र को नहीं निभा सकता।
Author January 20, 2017 16:53 pm
अभिनेता ओम पुरी। (फाइल फोटो)

अभिनेता मनोज बाजपेयी का मानना है कि अगर दिवंगत अभिनेता ओमपुरी के जीवन पर फिल्म बनाई जाती है तो उनसे बेहतर कोई और कलाकार दिवंगत अभिनेता के चरित्र को नहीं निभा सकता। मनोज यहां दिवंगत अभिनेता की याद में आयोजित एक प्रार्थना सभा में उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। अभिनेता का छह जनवरी को निधन हो गया था।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि कोई भी मुझसे बेहतर ओम जी के चरित्र को नहीं निभा सकता, क्योंकि मैं उन्हें करीब से जानता था। मैं उनकी प्रार्थना सभा में शामिल होने आया हूं, फिर भी मुस्कुरा रहा हूं क्योंकि अगर आप उन्हें याद करते हैं तो आप तनावग्रस्त नहीं हो सकते। वह बहुत खुशमिजाज शख्स थे। मैं उन्हें बहुत खुशी के साथ याद करता हूं।”

विविधतापूर्ण किरदार निभाने के लिए मशहूर बाजपेयी ने बताया कि ओम पुरी की फिल्म ‘आक्रोश’ देखने के बाद उन्होंने सोच लिया था कि उन्हें भी वैसा ही काम करना है। दिवंगत अभिनेता ने छोटे कस्बे के युवाओं को सपने देखने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने बताया कि पुरी सबके साथ समान व्यवहार करते थे। बाजपेयी ने कहा कि अभिनेता ने उनकी पिछली फिल्म ‘अलीगढ़’ तो नहीं देखी लेकिन वह ‘अलीगढ़’ और ‘बुधिया सिंह’ के बारे में हर किसी से बात करते थे।

अभिनेता के मुताबिक, “लोग कहते हैं कि अगर आपको अच्छा अभिनेता बनना है तो उससे पहले आपको अच्छा इंसान बनना होगा और जब भी मेरा भरोसा इस कहावत पर से उठने लगा तो मैं ओम पुरी से मिला और मेरा भरोसा लौट आया।”

बिग बॉस 10: मनवीर की हालत देखकर रोए मनु; टास्क के दौरान बानी और रोहन ने किया परेशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.