ताज़ा खबर
 

‘बा बा ब्लैक शीप’ में मारधाड़ करेंगे मनीष पॉल, एक्शन सीन के लिए ली ट्रेनिंग

मनीष ने बताया, 'बा बा ब्लैक शीप महज एक कॉमेडी फिल्म नहीं है, बल्कि यह एक एक्शन फिल्म भी है।'

टीवी कार्यक्रमों की मेजबानी करने वाले अभिनेता मनीष पॉल ने खुलासा किया है कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘बा बा ब्लैक शीप’ में कॉमेडी के अलावा एक्शन करते दिखाई देंगे। मनीष ने बताया, ‘बा बा ब्लैक शीप महज एक कॉमेडी फिल्म नहीं है, बल्कि यह एक एक्शन फिल्म भी है। आप मुझे कई एक्शन करते भी देखेंगे। मैंने एक्शन के दृश्यों के लिए प्रशिक्षण लिया है।’ ‘तेरे बिन लादेन : डेड ऑर अलाइव’ फिल्म के अभिनेता ने आज 35 वर्ष की आयु पूरी की। मनीष ने कहा कि उन्होंने एक दिन की छुट्टी लेकर इस अवसर को परिवार और करीबी मित्रों के साथ मनाने का निर्णय किया है।

‘तेरे बिन लादेन: डेड ऑर अलाइव’ में लादेन के गेट अप में प्रद्युमन सिंह ओसामा बिन लादेन की भूमिका में नजर आएंगे। प्रद्युमन सिंह के अलावा पीयूष मिश्रा, मनीष पॉल और सिंकदर भी अहम किरदार में थे। फिल्म सिनेमाघरों में 21 फरवरी 2016 को लगी थी। यह फिल्म भरपूर मसाला कॉमेडी थी।

बता दें, मनीष पॉल कई टीवी सो को होस्ट करते हैं। अभी वे झलक दिखला झा 9 को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा ने बॉलीवुड की कई मूवीज भी की है। साथ ही वे अवार्ड समारोह में एंकरिंग करते हुए भी नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.