ताज़ा खबर
 

मंद‍िरा बेदी की फ‍िटनेस द‍िखाने वाली ये तस्‍वीरें आपने देखी क्‍या?

Mandira Bedi Fitness: मंदिरा बेदी की खूबसूरती को देख करोड़ों महिलाएं उन्हें फॉलो करती हैं। मंदिरा साल 1995 में आई फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में भी नजर आई थीं
Mandira Bedi Fitness: टीवी सीरियल ‘शांति’ से अपनी पहचान बनाने वालीं मंदिरा बेदी अपनी अपनी उम्र से कई ज्यादा छोटी लगती हैं।

टीवी सीरियल ‘शांति’ से अपनी पहचान बनाने वालीं मंदिरा बेदी अपनी अपनी उम्र से कहीं ज्यादा छोटी लगती हैं। उनकी खूबसूरती को देख करोड़ों महिलाएं उन्हें फॉलो करती हैं। मंदिरा बेदी ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राज कौशल से शादी की। मंदिरा बेदी साल 1995 में आई फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में भी नजर आई थीं। इसके बाद से आज तक मंदिरा वैसी की वैसी ही दिखाई देती हैं। सबके जहन में उन्हें देखने के बाद यही सवाल आता है कि आखिर वह इतनी फिट कैसे हैं। मंदिरा की खूबसूरती और उनकी फिटनेस का सीक्रेट हम आपको बताने जा रहे हैं।

अपनी प्रेगनेंसी के वक्त मंदिरा का 22 किलो वेट बढ़ गया था। मां बनने के बाद उन्होंने अपना वेट न सिर्फ कम किया बल्कि वापस उसी शेप में भी आ गईं। 45 साल की मंदिरा इस एज में भी फिट और हिट हैं। मंदिरा का फिटनेस मंत्रा है सही खाओ सही जियो। वह कहती हैं कि ‘सही खाना’ और सही वक्त पर खाना बहुत जरूरी है। मंदिरा तला हुआ खाना बिलकुल नहीं खातीं।


वह दूध पीती हैं, फ्रूट्स खाती हैं। अपने भोजन में वह सही मात्रा में प्रोटीन लेती हैं। वह कहती हैं एक्सरसाइस की अगर बात करें तो रोजाना 20 मिनट कार्डियो करने से वजन कम किया जा सकता है। वहीं वह पानी पीने की सलाह देती हैं। ‘जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा पानी पिएं, ये स्किन और चेहरे के लिए बहुत फायदेमंद होता है। वहीं नीबूं पानी पीने से शरीर में पानी की कमी भी पूरी होती है और फैट भी घटता है।’ वर्क-आउट करने के बाद नींबू पानी जरूर पिएं।


हाल ही में मंदिरा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फैंस के साथ फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो में मंदिरा चारों तरफ फैली हरियाली के बीच निकलते रास्ते पर दौड़ रही हैं। सुबह सुबह वो यहां जॉगिंग कर रहीं हैं। इस दौरान वह कह रही हैं कि अगर ऐसा वातावरण हो तो जिम की भी जरूरत नहीं हैं।

 

Chilling out in #Chilaw #srilanka #bliss

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग