ताज़ा खबर
 

क्या मंदना करीमी के नखरों की वजह से पति और ससुरालवालों से हुआ झगड़ा?

एक सूत्र के अनुसार- मंदना करीमी ने गुप्ता परिवार के लिए जिंदगी काफी मुश्किल कर दी थी, जोकि एक इज्जतदार परिवार है।
पति गौरव गुप्ता के साथ मंदना करीमी।

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदना करीमी हाल ही में पति गौरव गुप्ता के साथ अलगाव की खबरों को लेकर चर्चा में थीं। कुछ दिनों पहले उन्होंने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। उनका कहना था कि घरेलू हिंसा की वजह से वो अपने पति और बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से अलग हुई हैं। इसी साल जनवरी में क्या कूल हैं हम एक्ट्रेस ने गुप्ता के साथ शादी की थी। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मंदना ने अपने पति के पैरेंट्स के साथ लड़ाई शुरू की थी। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार मंदना को अपने देवर गौतम गुप्ता की मंगेतर टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना के साथ काफी गंभीर इश्यू थे।

एक सूत्र के अनुसार- मंदना ने गुप्ता परिवार के लिए जिंदगी काफी मुश्किल कर दी थी, जोकि एक इज्जतदार परिवार है। गुप्ता परिवार कभी भी पब्लिक में गंदगी नहीं उछालता है। मंदना के देवर गौतम गुप्ता टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना को डेट कर रहे हैं और कपल अपने रिश्ते को शादी तक ले जाना चाहते हैं। लेकिन मंदना घर में दूसरी औरत को लाना नहीं चाहती। हालांकि स्मृति के पार्टनर ने इस मामले पर बोलने से साफ मना कर दिया। गौतम ने स्पॉटब्वॉय से कहा- मैं मंदना के बारे में बात करुंगा जब मैं निर्णय लूंगा। इस समय मैं कुछ नहीं कहना चाहता।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार अपनी तलाक की अर्जी में मंदना ने कहा है कि उसे शादी के बाद जबरन हिंदू धर्म अपनाने के लिए कहा गया। उन्हें परिवार की इज्जत के लिए अपना करियर भी छोड़ने के लिए कहा गया। इससे पहले बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में करीमी ने कहा था- मैंने गौरव और उनके परिवार के खिलाफ केवल घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है ना कि तलाक का। मैंने अपना घर नहीं छोड़ा, मैं उससे प्यार करती हूं।

मंदना ने कहा था- मुझे मेरे घर के या पति के ऑफिस में अंदर आने की इजाजत नहीं दी गई लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं तलाक ले लूं। मैं अभी भी उनकी पत्नी हूं। मैं गौरव से प्यार करती हूं। मैंने तलाक की अर्जी दायर नहीं की है। मैंने केवल घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास पैसे नहीं हैं और अपने पति की इच्छा पर उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.