ताज़ा खबर
 

दुबई में तपस्‍या कर रही हैं ड्रग रैकेट में फंसी ममता कुलकर्णी, कहा- जब मां सीता की नहीं सुनी तो लोग मेरी क्‍या सुनेंगे

पुलिस का दावा है कि ममता, विकी गोस्‍वामी के साथ मिलकर केन्‍या से एक इंटरनेशनल ड्रग रैकेट चलाती हैं।
Author नई दिल्‍ली | July 29, 2016 19:02 pm
1995 में भारत छोड़ने वाली ममता तब से तपस्‍या कर रही हैं।

90 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी इन दिनों एक योगिनी का जीवन गुजार रही हैं। विकी गोस्‍वामी के साथ मिलकर ड्रग रैकेट चलाने के आरोपों से घिरीं ममता ने खुद को ‘सीता जैसा पवित्र’ बताया है। एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा कि विकी के साथ रहकर उन्‍होंने पूरी दुनिया घूम ली। अब वे अलग-अलग हैं, लेकिन दोस्‍त हैं। उन्‍होंने कहा, ”यह काफी कुछ सीता माता जैसा है। जब वे रावण के घर से लौटीं, तो अग्नि परीक्षा के लिए तैयार होने के बावजूद किसी ने उनका विश्‍वास नहीं किया। सिर्फ रावण के आस-पास रहने की वजह से उनकी पूरी प्रतिष्‍ठा चली गई, जैसे मेरी इज्‍जत बर्बाद हो गई। उनके साथ ऐसा हो सकता है, तो मैं तो फिर नश्‍वर हूं।” ममता का आरोप है कि पुलिसवालों ने इसे ‘ईगो’ का मुद्दा बना लिया है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी इस केस से जुड़ी पब्लिसिटी का फायदा उठा रहे हैं। ममता ने कहा, ”आखिर में उन्‍हें कुछ नहीं मिलेगा। मुख्‍य गवाह जय मुखी ने अपना बयान बदल दिया है। तो मैं बेगुनाह हूं।”

1995 में भारत छोड़ने वाली ममता तब से तपस्‍या कर रही हैं। ममता के मुताबिक, ”12 सालों तक मैंने तपस्‍या की। मैं महीनों के आखिर में कुछ नहीं खाती थी। मैंने सिर्फ काली चाय पर दिन गुजारे हैं। इससे मुझे अपनी मां की मौत जैसी कई चीजों से उबरने में मदद मिली।” ममता ने यह भी दावा किया कि उन्‍होंने अपनी मां के कहने पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री ज्‍वाइन की थी। मिड डे डॉट कॉम को दिए इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा, ”मैंने आश्रम जाना शुरू कर दिया क्‍योंकि मैं फिल्‍म स्‍टार नहीं बनना चाहती थी। मैं अभी भी तपस्‍या करती हूं। मेरे पास बॉलीवुड फिल्‍मों से कमाया पर्याप्‍त पैसा है, इसलिए मुझे दोबारा काम करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।”

READ ALSO: विराट कोहली ने इस पाकिस्तानी अंपायर के बेटे को भेजा वीडियो मैसेज, जानिए क्या कहा

क्‍या है मामला:
पुलिस का दावा है कि ममता, विकी गोस्‍वामी के साथ मिलकर केन्‍या से एक इंटरनेशनल ड्रग रैकेट चलाती हैं। ममता के खातोंं के सिलसिले में उनकी बड़ी बहन मोलिना और एक बैंक मैनेजर से पूछताछ की जा चुकी है। पुलिस का कहना है क‍ि उन्‍होंने गोस्‍वामी की बहन का अकाउंट सीज कर दिया है जिसमें ममता ने कथित तौर पर चार साल के अंतराल में दो करोड़ रुपए ट्रांसफर किए। ठाणे पुलिस ने ममता के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी कर रखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.