ताज़ा खबर
 

मलयालम एक्ट्रेस ने शेयर किया कास्टिंग काउच से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस, बताया- चैनल के प्रोग्रामिंग हेड ने दिया था अजीब ऑफर

मलयालम एक्ट्रेस के साथ कार में छेड़छाड़ की घटना के बाद अब तमिलनाडु की दूसरी एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच से जुड़ा अपना एक एक्सपीरियंस शेयर किया है।
फोटो सोर्स ट्विटर अकाउंट।

मलयालम एक्ट्रेस के साथ कार में छेड़छाड़ की घटना के बाद अब तमिलनाडु की दूसरी एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच से जुड़ा अपना एक एक्सपीरियंस शेयर किया है। ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि किस तरह एक बड़े टीवी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड ने उन्हें कहीं बाहर मिलने का ऑफर दिया था।

उन्होंने बताया, मैं एक टीवी टैनल के प्रोग्रामिंग हेड के साथ मीटिंग में थी। करीब आधे घंटे की मीटिंग जब खत्म होने को थी तो उसने कहा, क्या हम कहीं बाहर मिल सकते हैं? इस पर मैंने पूछा काम के सिलसिले में? तो उसने कहा, नहीं दूसरे काम के लिए। अपनी हैरानी और गुस्सा गुस्सा छिपाते हुए मैंने उसे बाहर निकलने को कहा। इस पर उसके आखिरी शब्द थे, So, that’s all? एक्ट्रेस ने इस घटना के बारे में डिटेल में अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इस शख्स का नाम जाहिर नहीं किया है।

कन्नड़, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं वरलक्ष्मी सरथकुमार का कहना है कि महिलाओं को इन मामलों में खुल कर बोलना चाहिए। पुरुषों को च्वाइस देना अहम हैं। यह तो वह महिलाओं का अपमान करना बंद करें या बाहर निकल जाएं।

बता दें कि मलयालम एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड में तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। स्टार्स ने ट्विटर के जरिए अपना नाराजगी जाहिर की। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण के मैसेज को रीट्विट कर हुए सवाल किया है कि हम ​कैसे कह सकते हैं कि देश में महिलाएं सुरक्षित हैं। क्या सरकार में किसी भी एक व्यक्ति के पास इस बात का जवाब है। बदलाव कहां हैं। अर्जुन कपूर के बाद फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में उनकी को स्टार श्रद्धा कपूर ने भी इस सारे मसले पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा इस देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कोई कुछ करेगा। हर किसी को इस हमले पर पर्सनल होकर सोचने की जरुरत है। वहीं वरुण धवन ने भी इन दोनों स्टारर्स के कमेंट्स को रीट्विट किया। गौरतलब है कि मलयालम फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस के साथ यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह अपनी शूटिंग पूरी करके घर लौट रही थीं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी खबरों के लिए क्लिक करें-

वीडियो: बेबाक रहीं कंगना, नवाबी अंदाज में दिखे सैफ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग