ताज़ा खबर
 

मलाइका अरोड़ा ने पुरानी फोटो शेयर कर प्यार से कहा Happy Birthday Arbaaz

मलाइका के एक स्पेशल मैसेज ने बता दिया कि दोनों के रिश्ते के बीच कोई तनाव नहीं है। सब कुछ ठीक है और नॉर्मल चल रहा है।
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

पिछले कई दिनों से सुल्तान सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा के बीच तलाक की खबरें चल रही थीं। लेकिन अरबाज के बर्थडे के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने इन सभी खबरों पर ब्रेक लगा दिया। मलाइका के एक स्पेशल मैसेज ने बता दिया कि दोनों के रिश्ते के बीच कोई तनाव नहीं है। सब कुछ ठीक है और नॉर्मल चल रहा है। अरबाज के बर्थडे पर मलाइका ने एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, Happy birthday Arbaaz…happiness always!

मलाइका के इस स्वीट मैसेज से साफ है कि उनके तलाक की खबरें कोरी अफवाह थी। ईद के मौके पर भी मलाइका पूरे परिवार के साथ दिखीं थीं। खान खानदान की फैमिली फोटो में वो और अरबाज दोनों थे। हाल ही में मलाइका बेटे के साथ छुट्टियों पर गई हुई थीं। वहां से लगातार इंस्टाग्राम पर आती उनकी तस्वीरें सुर्खियों में रहीं। बता दें कि मार्च में लोकप्रिय रियल्टी शो ‘पावर कपल’ में जब दोनों ने साथ आना बंद कर दिया तब से इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। आखिरकार कुछ दिन बाद इस जोड़े सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर लिया कि वो अलग हो चुके हैं। मीडिया को दिए अपने साझे बयान में मलाइका और अरबाज ने अलग होने की बात कही थी। मलाइका और अरबाज की शादी को 18 साल हो चुके हैं और दोनों का 13 साल का एक बेटा अरहान है। बयान में कहा गया था कि, ” हमने अब तक इस मामले में चुप्पी साध रखी थी। लेकिन इस मामले में स्थिति स्पष्ट करने के लिए हम साथ में स्टेटमेंट दे रहे हैं लोग हमारे करीबी दोस्त होने की बात कह के गलत जानकारियां दे रहे हैं| हम चुप थे, क्योंकि ये हमारा व्यक्तिगत मसला है। हमारा एक बेटा और परिवार है। लेकिन हमारी चुप्पी का मतलब ये नहीं कि किसी को भी हमारे बारे में बोलने का लाइसेंस मिल गया है।

Happy bday Arbaaz 🎂🍾😘…happiness always

A photo posted by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.