ताज़ा खबर
 

दबंग-3 में ‘मुन्नी’ मलाइका अरोड़ा का रोल कंफर्म, देखिए क्या बोले पूर्व पति अरबाज खान

अरबाज और मलाइका के ब्रेकअप के बाद बहुत से लोगों को यह लगा कि शायद इस बार मलाइका फिल्म में नजर नहीं आएंगी।
Author नई दिल्ली | October 27, 2017 15:07 pm
अरबाज को लगता है कि मलाइका के अलावा और कोई भी एक्ट्रेस इस रोल में फिट नहीं हो सकती।

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपनी अगली फिल्म दबंग-3 की शूटिंग के लिए तैयार हैं। इसे अगले साल जनवरी में शुरू किए जाने की संभावना है। फिल्म के बारे में एक बात तो वक्त के साथ साफ हो गई हैं, और वो ये कि फिल्म में एक बार फिर सुपरस्टार सलमान खान ही चुलबुल पांडे की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में चुलबुल के अलावा जो दूसरा किरदार जमकर पॉपुलर हुआ वह था मुन्नी यानि मलाइका अरोड़ा खान का। अब अरबाज और मलाइका के ब्रेकअप के बाद बहुत से लोगों को यह लगा कि शायद इस बार मलाइका फिल्म में नजर नहीं आएंगी। हालांकि अरबाज का सोचना कुछ और ही है। बता दें कि अरबाज को लगता है कि मलाइका के अलावा और कोई भी एक्ट्रेस इस रोल में फिट नहीं हो सकती।

तो दबंग सीरीज की इस अगली कड़ी में मलाइका का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह गुड न्यूज है कि उनका फिल्म में आना तकरीबन-तकरीबन कंफर्म हो गया है। अब देखना यह होगा कि क्या इस बार भी वह आइटम नंबर करती नजर आएंगी या नहीं। गौरतलब है कि अरबाज खान जल्द ही फिल्म तेरा इंतजार में नजर आएंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फीमेल लीड के तौर पर हैं। फिल्म में सनी लियोनी इस बार थोड़ा हटकर अपने चिर-परिचित अंदाज से थोड़ा अलग नजर आ रही हैं।

यानि सनी अपने जिस बोल्ड एंड बिंदास लुक्स के लिए जानी जाती हैं और आम तौर पर जिस तरह की फिल्मों में नजर आती हैं, यह फिल्म उन फिल्मों से थोड़ी अलग है। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह कुछ हद तक साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म टार्जन – द वंडर कार से मिलती जुलती नजर आती है। सनी लियोनी फिल्म में अरबाज खान से प्यार करती हैं और उनसे नफरत करने वाले लोग अरबाज का कत्ल कर देते हैं।इसके बाद अराजकत तत्व सनी लियोनी का फायदा लेना और उन्हें परेशान करना शुरू कर देते हैं जिसके बाद अरबाज की आत्मा सनी लियोनी का साथ देने और उन बुरे लोगों से बदला लेने वापस आ जाती है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.