ताज़ा खबर
 

अरबाज़- मलाइका ने Social Media के जरिए एक-दूजे पर यूं साधा निशाना, जानने के लिए देखें Video

पिछले काफी लंबे समय के बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक की खबरें एक बार फिर से सुर्खियों में आई हैं। लिहाजा अब दोनों ने एक दूसरे पर अपने गुस्से का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।
Author नई दिल्ली | October 3, 2016 16:54 pm

पिछले काफी लंबे समय के बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक की खबरें एक बार फिर से सुर्खियों में आई हैं। लिहाजा अब दोनों ने एक दूसरे पर अपने गुस्से का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिससे अब अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का झगड़ा अब खुलकर आया सबके सामने आ गया है। आपको बता दें कि अब तक दोनों के फैंस सिर्फ यही जानते थे कि  एक-दूसरे से अलग हुए हैं इस लबेवल कपल के बीच आपसी नोक-झोक होगी, जो थोड़े टाइम बाद ठीक हो जाएगी। लेकिन दोनों की ओऱ से किए गए पोस्ट से साफ तौर पर जाहिर होता है कि अब शायद ही कभी फिर से एक हों। अरबाज और मलाइका ने अब सोशल मीडिया का सहारा लेकर बयां किया है। साथ ही यह भी बताया है कि दोनों ने अपने टूटते रिश्ते को संभालने की बहुत कोशिश की, लेकिन अंत तक संभला नहीं गया। गौरतलब है कि मलाइका और अरबाज का यह परिवार इस साल की शुरुआत में ही अलग हो गया था।जब मलाइका ने अरबाज का घर छोड़ अपनी बहन के घर अलग रहना शुरू कर दिया था, तब यही लगता था कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन है, जो जल्द सुलझ जाएगी। लेकिन जब दोनों के तलाक लेने की बात सामने आई, तो लोग हैरान रह गए। बॉलीवुड में इस कपल के प्यार की मिसाल दी जाती थी। लेकिन अब तो पूरी तरह से जाहिर होता है कि मलाइका-अरबाज का रिश्ता अब टूट चुका है।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने जो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि अब दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो गया है। मलाइका ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘अगर आप किसी को ज्यादा मौके देते हो, तो वह आपको कम सम्मान देना शुरू कर देता है। वह आपके द्वारा निधारित किए गए मापदंड को नजरअंदाज करना शुरू कर देता है, क्योंकि वह जानता है कि एक और मौका उसे मिलेगा। उसे आपको खोने का डर नहीं लगता, क्योंकि उसे लगता है कि कोई फर्क नहीं पड़ेगा। चीजें पहले की तरह चलती रहेंगी। वह कंफर्टेबल हो जाता है, क्योंकि उसे पता है कि माफी मिल जाएगी। किसी भी शख्स को अपनी बेइज्जती करने के लिए कंफर्टेबल ना होने दें।

मलाइका के इस तरह के पोस्ट के बाद ही तुरंत अरबाज खान का पोस्ट आता है। उन्होंने लिखा, मुझे नहीं पता कि मैं कितना शक्तिशाली हूं। मैंने एक ऐसे शख्स को माफ किया, जिसे अपनी गलती का अहसास नहीं है और जिसने मुझसे अभी तक माफी भी नहीं मांगी है। बता दें कि इससे पहले अरबाज और मलाइका अपने बयान में कह चुके हैं कि वे अब साथ नहीं हैं। लेकिन इसके बाद भी मलाइका को खान परिवार के फंक्शंस में देखा गया। इससे लगा कि अरबाज और उनमें झगड़ा खत्म हो सकता है। लेकिन सोशल मीडिया पर इनके बीच शुरू हुई बहस से तो लगता है मामला हाथ से निकल चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.