December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

‘बेफिक्रे’ के गाने ‘उड़े दिल बेफिक्रे’ की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे क्या-क्या हुआ, देखिए वीडियो

वीडियो में आपको रणवीर सिंह, वानी कपूर, म्यूजिक डायरेक्टर विशाल और शेखर लिरिक्स राइटर जयदीप साहनी के अलावा बहुत से लोग दिखाई देते हैं।

फिल्म बेफिक्रे के एक सीन में एक्टर रणवीर कपूर और वाणी।

रणवीर सिंह और वानी कपूर स्टारर फिल्म बेफिक्रे 9 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का गाना “उड़े दिल बेफिक्रे” 3 नवंबर को रिलीज किया गया था और 7 दिन के अंदर इसे सिर्फ यूट्यूब पर 97 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। अनुमान है कि यह आंकड़ा जल्द ही 1 करोड़ के पार हो जाएगा। यह एक मस्ती भरा लव सॉन्ग है जो आपको फिल्म से लिंक करने का काम करता है। फैन्स में इस गाने की लोकप्रियता को देखते हुए यश राज फिल्म्स ने इसका “बिहाइंड द सीन्स” वीडियो (शूटिंग के दौरान की बातचीत और तैयारी) भी यूट्यूब पर जारी कर दिया है।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

वीडियो में आपको रणवीर सिंह, वानी कपूर, म्यूजिक डायरेक्टर विशाल और शेखर लिरिक्स राइटर जयदीप साहनी के अलावा बहुत से लोग दिखाई देते हैं। वीडियो में गाने की थीम और उसके कॉन्सेप्ट के बारे में बताया गया है। वीडियो में गाने के वीडियो में दिखाई देने वाले कई ऐसे मजेदार सीन कैसे शूट किए गए यह सब दिखाया गया है। वीडियो में आप गाने के सिंगर बेनी दयाल को रिकॉर्ड रूम में गाते हुए भी देख सकते हैं। आप गाने के वीडियो में कई शानदार जगहों पर बिना कपड़ो के डांस करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में उन सीन की हकीकत आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे रणवीर को शूट के दौरान बहुत ठंड लग रही थी। शूटिंग का असली मजा लेने के लिए देखिए यह मजेदार वीडियो।

गौरतलब है कि मुंबई में एक प्रेसमीट के दौरान रनवीर अपने मस्तीभरे अंदाज में फिल्म के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए सबके सामने पहुंचे। सवाल जवाब शुरू होने से पहले ही रनवीर फिल्म में अपने किसिंग सीन्स पर बोल पड़े। उन्होंने कहा, ऐसे सीन्स करने में बड़ी मेहनत लगती है, मेरा शोषण हुआ है। इस प्रेस मीट में रनवीर ने बताया कि वो गिफ्ट देने में विश्वास नहीं रखते। उन्होंने कहा, मैं सिंधी हूं। मैं चीजों को संभालने में उन्हें बचाने में विश्वास रखता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 2:34 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग