ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर की बायोपिक सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स का ट्रेलर 13 अप्रैल को होगा रिलीज, जानिए कब आएगी फिल्म

फिल्म के निर्माता ने सचिन द फिल्म नाम के ट्विटर हैंडल से एक ट्विट किया है। जिसमें बताया गया है कि यह फिल्म कब रिलीज होगी। उन्होंने लिखा- स्टेज सज चुका है और हम शुरू करने के लिए तैयार हैं।
Author नई दिल्ली | April 12, 2017 09:23 am
सचिन तेंदुलकर बना बायोपिक का ट्रेलर 13 अप्रैल को होगा रिलीज। (Image Source: Instagram)

सचिन तेंदुलकर एक इंटरनेशनल शख्सियत हैं। वो एक ऐसा नाम हैं जो बहुत से लोगों को प्रेरित करते हैं। उनकी यात्रा काफी प्रेरित करने वाली है। कम उम्र में ही क्रिकेट खेलने से लेकर इस खेल में राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने तक की उनकी यात्रा दुनियाभर में उनके फैंस के लिए बातचीत का एक विषय है। सचिन: बिलियन ड्रीम्स नाम से क्रिकेट के इस भगवान पर एक बायोपिक बन रही है। जिसे जेम्स एर्सकाइन ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने इस खूबसूरत यात्रा को अपनी अपकमिंग फिल्म में कैद कर लिया है। फैंस इसकी एक झलक 13 अप्रैल को देख सकते हैं। दरअसल 13 अप्रैल को इसका आधिकारिक ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के निर्माता ने सचिन द फिल्म नाम के ट्विटर हैंडल से एक ट्विट किया है। जिसमें बताया गया है कि यह फिल्म कब रिलीज होगी। उन्होंने लिखा- स्टेज सज चुका है और हम शुरू करने के लिए तैयार हैं। #SachinTrailer 13 अप्रैल को शाम 7 बजे रिलीज होगा। क्या आप सभी इसके लिए तैयार हैं? #SachinABillionDreams खबर यह है कि इस स्पेशल दिन में सचिन खुद निर्माताओं के साथ होंगे। फिल्म के टीजर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और इसमें सचिन खुद कहानी बताते हुए सुनाई दे रहे हैं। जिसकी वजह से हर कोई इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यह फिल्म सचिन के डाई हार्ट फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नही हैं। फिल्म को संगीत किसी और ने नहीं बल्कि एआर रहमान ने दिया है।

सचिन तेंदुलकर इस फिल्म से बतौर एक्टर अपनी नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण मुंबई की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 200 नॉटआउट ने किया है। वहीं फिल्म के निर्देशक ब्रिटिश मूल के जेम्स एर्सकीन हैं।  फिल्म के दूसरे पोस्टर में  तेंदुलकर लिखी 10 नंबर की जर्सी पहने एक आदमी को दिखाया गया है। जिसने एक बच्चा अपने कंधे पर बैठा रखा है और बच्चे ने भी तेंदुलकर लिखी 10 नंबर की जर्सी पहन रखी है।

फिल्म का पहला टीजर 14 अप्रैल को जारी किया गया था। इससे पहले 11 अप्रैल को फिल्म को पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। उस पोस्टर में सचिन पैड पहने और बल्ला थामे मैदान पर चलते दिख रहे हैं। इस पोस्टर पर लिखा था 55 दिनों की ट्रेनिंग. एक ट्राउजर।

क्रिकेट के बाद अब गायकी में हिट हुए सचिन तेंदुलकर; कुछ यूं छेड़ी 'क्रिकेट वाली बीट'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.