January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

इस वजह से बढ़ेगी शाहरूख और माहिरा की ‘रईस’ की रिलीज डेट

शाहरूख खान के साथ ही रईस के निर्माता भी फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं क्योंकि इस प्रोजेक्ट से माहिरा जुड़ी हुई हैं। उरी हमले के बाद एमएनएस ने मांग की है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगना चाहिए।

माहिरा की वजह से बढ़ सकती है रिलीज डेट। Photo Source: Indian Express

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगाया हुआ है। जिसकी वजह से फिल्म जगत में कई लोग प्रभावित होंगे। जहां उच्च श्रेमी के लोगों ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। वहीं शाहरूख खान और उनकी फिल्म ‘रईस’ के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट आगे खिसकाने का फैसला कर लिया है। ये एक बड़े बजट वाली फिल्म है इसी वजह से वो किसी तरह का नुकसान उठाना नहीं चाहते। अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान फिल्म में लीड रोल में हैं जिसकी वजह से रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है। अभी तक माना जा रहा था कि अगले साल 26 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर ‘काबिल’ और ‘रईस’ के बीच टक्कर होगी। लेकिन अब लगता है कि ये टक्कर रुक गई है।

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

अब खबर है कि शाहरूख खान के साथ ही ‘रईस’ के निर्माता भी फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं क्योंकि इस प्रोजेक्ट से माहिरा जुड़ी हुई हैं। उरी हमले के बाद एमएनएस ने मांग की है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगना चाहिए। साथ ही सभी पाक कलाकारों से अपने देश वापस जाने के लिए कहा गया है। निर्माताओं को लगता है कि इस मामले की वजह से उनकी फिल्म के व्यापार पर प्रभाव पड़ सकता है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Read Also: Twitter पर ट्रेंड में शाहरूख खान पर चुटकुले, CM ममता बनर्जी ने भी किया Tweet

केवल शाहरूख की फिल्म ही नहीं बल्कि करन जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ भी खतरे में है। एमएनएस की मांग है कि फवाद और माहिरा के दृश्यों को फिल्म से हटाया जाए। दीवाली पर रिलाज होने वाली ऐ दिल है मुश्किल में रनबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बचच्न के साथ फवाद खान नजर आएंगे।

Read Also: एक लव स्टोरी में साथ नजर आएंगे सलमान खान और फवाद खान

30 सितंबर को इम्पा ने सभी पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि उन्होंने कहा था कि जो प्रजोक्ट आधे हो चुके हैं उनपर ये बैन लागू नहीं है। बता दें कि ‘रईस’ को 2016 की ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन ‘सुल्तान’ की वजह से इसकी रिलाज डेट आगे बढ़ा दी गई। राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जनवरी 2017 में रिलीज किया जाना था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 2:05 pm

सबरंग