ताज़ा खबर
 

‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज से होगा माहिरा की रईस का फैसला

ऐसा माना जा रहा है कि माहिरा का फिल्म में टिके रहना मुश्किल है। टीम के एक करीबी सूत्र से रविवार को हुई बातचीत के बाद पता चला कि फिल्म से माहिरा का हिस्सा डिलीट किया जा सकता है। निर्माता ऐ दिल है मुश्किल के रिलीज होने के बाद उसकी प्रतिक्रिया को देखकर आखिरी फैसला करेंगे।
Author नई दिल्ली | October 17, 2016 16:55 pm
माहिरा की वजह से बढ़ सकती है रिलीज डेट। Photo Source: Indian Express

ऐसी कई खबरें सामने आ चुकी हैं कि माहिरा खान को रईस से हटाया जा रहा है। मनसे के पाकिस्तानी कलाकारों पर लगाए बैन का असर रितेश सिधवानी की इस फिल्म पर पड़ सकता है। दोनों देशों के बीच जारी तनाव की वजह से माहिरा के हिस्से की शूटिंग किसी और हीरोईन को लेकर दोबारा की जा सकती है। हालांकि निर्माता रितेश ने हाल ही में इन खबरों को खारिज किया था। उन्होंने कहा था कि मुझे समझ में नहीं आता कि ये सब खबरें कहां से आ रही हैं। मैं केवल इतना जानता हूं कि मैंने उस लड़की के साथ 45 दिनों तक काम करके शूटिंग खत्म की है। मुझे उम्मीद है कि इससे पूरा मामला साफ हो जाएगा। मैं इस मामले को हवा नहीं देना चाहता इसलिए इसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। मीडिया ऐसी अफवाहों और अटकलों को एक मंच प्रदान कर रही है। इसीलिए मेरे हिसाब से इन्हें नजरअंदाज करना अच्छा है।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ का रिलीज़ होना मुश्किल; सिनेमा ओनर्स एसोसिएशन ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने से किया इंकार

बेशक ये बातें कहकर रितेश ने मामले को साफ करने की पूरी कोशिश की है लेकिन अफवाहों का बाजार अभी भी गर्म है। ऐसा माना जा रहा है कि माहिरा का फिल्म में टिके रहना मुश्किल है। टीम के एक करीबी सूत्र से रविवार को हुई बातचीत के बाद पता चला कि फिल्म से माहिरा का हिस्सा डिलीट किया जा सकता है। निर्माता ऐ दिल है मुश्किल के रिलीज होने के बाद उसकी प्रतिक्रिया को देखकर आखिरी फैसला करेंगे। ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि माहिरा फिल्म में अपनी जगह बचाए रखने में कामयाब होती हैं या नाकामयाब। गौरतलब है कि राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। जनवरी 2017 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Read Also: जानिए किसने कहा माहिरा खान अभी भी हैं ‘रईस’ का हिस्सा

बता दें कि महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने पाक कलाकारों के साथ फिल्म बनाने पर निर्माता करण जौहर और महेश भट्ट को धमकी दी है। एमएनएस ने कहा है कि उसकी अपील के बाद भी इन दोनों निर्माताओं ने अभी तक संतोषजनक जवाब नहीं दिया है। एमएनएस के चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमीय खोपकर ने कहा, “हमने उरी हमले के बाद फिल्म इंडस्ट्री से अपील की थी कि पाक कलाकारों के साथ फिल्में न बनाई जाय लेकिन महेश भट्ट और करण जौहर ने उनकी अपील पर कोई संतोषजनक प्रतिक्रिया नहीं दी है।” समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए खोपकर ने कहा, “अगर ये लोग पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करेंगे तो उन्हें मुंहतोड़ जवाब का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।” एमएनएस नेता ने कहा कि अगर ‘रईस’ फिल्म में पाक कलाकार माहिरा खान को बदला जाता है तो हम उसका स्वागत करेंगे, वरना हम फिल्म रिलीज होने नहीं देंगे।

Read Also: ‘रईस’ से माहिरा खान को किया बाहर, नई हीरोइन की तलाश शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 4:55 pm

  1. No Comments.
सबरंग