ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान का नाम सुनते ही आखिर क्यों रो पड़ी माहिरा खान की मां

लेकिन अगर एक्ट्रेस पाकिस्तानी हो तो उसके लिए यह और भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात हो जाती है। जब माहिरा खान की मां को पता चला कि उनकी बेटी बादशाह के साथ रईस फिल्म में काम करने वाली हैं तो उन्होंने अजीब सा रिएक्शन दिया।
Author नई दिल्ली | November 21, 2016 14:57 pm
एक्ट्रेस माहिरा खान। Image Source: Instagram

शाहरुख खान के अपोजिट काम करने का मौका मिलना किसी भी एक्ट्रेस के लिए खुशी की बात है। जिस किसी ने भी किंग खान के साथ काम किया है वो उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकती हैं। लेकिन अगर एक्ट्रेस पाकिस्तानी हो तो उसके लिए यह और भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात हो जाती है। जब माहिरा खान की मां को पता चला कि उनकी बेटी बादशाह के साथ रईस फिल्म में काम करने वाली हैं तो उन्होंने अजीब सा रिएक्शन दिया। इससे पहले के इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि कई दिनों तक वो इस बात को पचा नहीं पाई थीं कि उन्हें सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। माहिरा ने बताया कि किस तरह उनकी मां खुशी से रो पड़ी थीं जब उन्हें बेटी के शाहरुख खान के साथ काम करने की खबर मिली थी। सबसे अच्छी बात यह है कि वो बिल्कुल अपनी मां की तरह मुंह बनाकर उस घटना को याद कर रही हैं।

हर बार जब भी माहिरा अपनी मां को बताती थी कि उन्हें सच में शाहरुख के अपोजिट रोल मिला है उनकी मां जोर से रोने लगता और कहतीं तुम झूठ बोल रही हो। ओह इस तरीके से माहिरा ने अपनी मां के रिएक्शन को सबके सामने बता दिया। इस बात को नहीं भूलना चाहिए कि माहिरा ने एक बार बताया था कि किस तरह वो बादशाह के साथ काम करने को लेकर डरी हुई थीं। उन्होंने कहा वहां मैं लड़को के साथ दौड़ती थी और यहां मैं शाहरुख के साथ खड़ी हूं। मैं सोचती रही थी हे भगवान मैं अब क्या करुंगी। मैं काफी चौंकी हुई और नर्वस थी।

बता दें कि ऐसी कई खबरें सामने आ चुकी हैं कि माहिरा खान को रईस से हटाया जा रहा है। मनसे के पाकिस्तानी कलाकारों पर लगाए बैन का असर रितेश सिधवानी की इस फिल्म पर पड़ सकता है। दोनों देशों के बीच जारी तनाव की वजह से माहिरा के हिस्से की शूटिंग किसी और हीरोईन को लेकर दोबारा की जा सकती है। हालांकि निर्माता रितेश ने हाल ही में इन खबरों को खारिज किया था। उन्होंने कहा था कि मुझे समझ में नहीं आता कि ये सब खबरें कहां से आ रही हैं। मैं केवल इतना जानता हूं कि मैंने उस लड़की के साथ 45 दिनों तक काम करके शूटिंग खत्म की है। मुझे उम्मीद है कि इससे पूरा मामला साफ हो जाएगा। मैं इस मामले को हवा नहीं देना चाहता इसलिए इसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। मीडिया ऐसी अफवाहों और अटकलों को एक मंच प्रदान कर रही है। इसीलिए मेरे हिसाब से इन्हें नजरअंदाज करना अच्छा है।

Bday Special: बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे के भी बादशाह हैं शाहरुख खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग